नगर के ह्र्दय स्थल गुप्ता चौक का निर्माण, सौन्दर्गीकरण तथा लाईट व्यवस्था दुरूस्त किये जाने के संबंध में राजहरा व्यापारी संघ ने सौपा ज्ञापन ।

nbcindia24/वीरेन्द्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा । नगर के ह्र्दय स्थल गुप्ता चौक का निर्माण, सौन्दर्गीकरण तथा लाईट व्यवस्था दुरूस्त किये जाने के संबंध में राजहरा व्यापारी संघ के महामंत्री क्रांति जैन व कनिष्ट उपाध्यक्ष आलोक जैन ने नगर पालिका अध्यक्ष शिबु नायर व सीएमओ को ज्ञापन सौंपा ।

विदित हो कि दल्ली राजहरा नगर का हृदय स्थल गुप्ता चौक में जहा चौक निर्माण किया गया था, वह क्षतिग्रस्त होने के कारण उसे पूरी तरह तोड़ कर हटा दिया गया है, अब इस स्थान पर चौक नहीं होने से वाहनों के आने जाने में राहगिरों को काफी असुविधा होती है। इसलिए इस चौक का निर्माण अतिशीघ कराया जाये तथा इस स्थान का सौन्दर्गीकरण कराया जाये जिससे चौक के साथ साथ नगर के सौन्दर्य में भी इजाफा हो। साथ ही रात्रि के समय पर्याप्त रौशनी हेत लाईट की उत्तम व्यवस्था की जाये जिससे भारी वाहनों के आवागमन और आमनागरिकों को आने जाने में किसी प्रकार की असुविधा न हो और अंधेरे की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं से बचा जा सके। गुप्ता चौक का निर्माण सौन्दर्गीकरण तथा लाईट व्यवस्था अविलम्ब दुरूस्त कराया जाए ।

Nbcindia24