जागरूकता:- पीपी किट पहन परीक्षा देने पहुंची युवती बनी सुर्खियां, देखते रह गए लोग

कांकेर/ महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा सुपरवाइजर पोस्ट के लिए 200 पदों की परीक्षा आयोजित की गई थी जिसमें एक परीक्षार्थी पीपी किट पहनकर परीक्षा देने पहुंच गई तो लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया।

दरअसल कांकेर के सिंगारभाट शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आज परीक्षा आयोजित हुई जहां ग्राम नरहरपुर की एक युवती पीपी किट पहनकर परीक्षा देने पहुंची बतलाया गया कि पिछले 17 जनवरी को युवती की तबीयत खराब हुई थी जिसके बाद कोविड-19 टेस्ट कराया गया और युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव निकल गया।

युवती भविष्य को देखते हुए चिंतित हो गई कि वह परीक्षा नहीं दे पाएगी लिहाजा उसने सहायक केंद्र अध्यक्ष से संपर्क कर यथा स्थिति बतलाई तो अध्यक्ष ने पीपी किट पहनकर परीक्षा देने की अनुमति दी ताकि संक्रमण कहीं और ना फैले जिसके बाद संक्रमित युवती पीपी किट पहन अपने परीक्षा देने पहुंच परीक्षा में शामिल हुई जिसे लेकर दिनभर चर्चा की विषय बनी रही ।

 

युवती की यह सोच औरों के लिए संदेश है जो संक्रमित होने के बावजूद लापरवाही बरत घूमते हैं और दूसरे को खतरे में डालते हैं, जरूरत है इसी तरह हर किसी को सावधानी बरतने और संक्रमण से बचने शासन-प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का पालन करें।

Nbcindia24

You may have missed