मांग पूरा नहीं होने पर राजहरा से आयरन ओर भर कर भिलाई स्टील प्लांट व अन्य किसीभी स्टील प्लांट को जाने वाले मालगाड़ी (रेल) को रोकेंगे- संतोष देवांगन

nbcindia24/वीरेन्द्र भारद्वाज/दल्ली राजहरा । नगर के 4 सूत्रीय मांगों को पूरा कराने के संबंध में नगर पालिका उपा अध्यक्ष व आप पार्टी के नेता संतोष देवांगन ने अनुविभागीय अधिकारी को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने कहा हैं कि दल्ली राजहरा नगर के 4 सूत्रीय मांगों को पूरा कराने हेतु हमारे द्वारा पिछले कई वर्षों से मांग करते आ रहे हैं, किन्तु अब तक हमारी इन मांगों को पूरा नहींकिया गया है। जिसके चलते हमारे द्वारा 01.12 2021 को दल्ली राजहरा नगर के वी.एस.पी. के आयरन ओर परिवहन करने वाले रेल मालगाड़ी को रोकने का निर्णय किये थे,जिसकी सूचना जिला कार्यालय बालोद, स्थानीय प्रशासन को दिये थे, जिसके चलते ही 25.11.2021 को अनुविभागीय अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक बी.एस.पी. के गेस्ट हाउस में बैठक हुए था, जिसे हमें भरोसा दिलाया गया था कि आगामी 20 दिन के अंदर ही नगर के इन4 मांगों पूरा किया जायेगा लेकिन आज पूरे 20 दिन बीत जाने के बाद भी हमारी इन चार मांगों को पूरा नहीं किया गया है। जिससे यह प्रतीत होता है कि हमारी मांगों को जिला वस्थानीय प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार का विशेष ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिससे आज 20 दिन बीत जाने के बाद भी हमारी इन मांगों को पूरा नहीं किया गया है। इससे साफ जाहिर हैं कि एक बार फिर से हमेशा की तरह हमें ठगा गया है जो बहुत ही खेद जनक है व दल्लीराजहरा नगर के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।अब इस तरह का लेट लतीफी व सौतेला व्यवहार करना बंद करें ।
व हमारे सभी मांगों को पूरा कराये अन्यथा हमारे द्वारा
दिनांक 21.12.2021 से नगर के वार्ड न. 19 गार्डर पूल के पास बी.एस.पी. के भूमि पर रेल पटरी पर बैठ कर दल्ली राजहरा से आयरन ओर भर कर भिलाई स्टील प्लांट व अन्य किसीभी स्टील प्लांट को जाने वाले मालगाड़ी (रेल) को रोकेंगे व जब तक मांग पूरा नहीं होजाता तब तक रेल पटरी से नहीं हटेंगे। (यदि रेलवे का खाली एम.टी. आता है तो उसे बी.
एस.पी. प्लांट में जाने दिया जायेगा, सिर्फ बी.एस.पी. से माल भरकर आने वाली मालगाडी को रोका जाएगा ।

Nbcindia24

You may have missed