चुनावी रणनीति:- दिल्ली में यूपी चुनाव को लेकर प्रियंका वाड्रा गांधी ने विभिन्न राज्यों से आए ऑब्जर्वरों के साथ की बैठक, संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद बैठक में हुए शामिल।

Nbcindia24/जैसे-जैसे यूपी चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे विभिन्न राजनीतिक पार्टी के नेता अपने पक्ष में माहौल बना चुनाव जीतने रणनीति बनाने में लगे हैं।

दिल्ली में बैठक

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्रीमती प्रियंका वाड्रा गांधी द्वारा दिल्ली में विभिन्न राज्यों से आए ऑब्जर्वरों के साथ बैठक कर उत्तरप्रदेश चुनावों में विधानसभा वार जिम्मेदारियों के साथ काम करने चुनावी रणनीति पर चर्चा की। वही इस बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव व बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुंवर सिंह निषाद भी शामिल हुए।

यूपी की जनता हाथ का देंगे साथ- कुंवर सिंह निषाद

फाईल फ़ोटो

एनबीसी इंडिया 24 से चर्चा करते हुए कुंवर सिंह निषाद ने बतलाया कि उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी और उनके कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है। महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी जी ने चुनाव को लेकर मार्गदर्शन दिए है। इनके साथ साथ अन्य शीर्ष नेताओं से भी मार्गदर्शन मिल रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है। इस बार प्रदेश की जनता हाथ से हाथ मिला उत्तर प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस को वोट दे अपनी सरकार बनाएगे। हमारे छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कह दिया है कि यूपी में सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ मॉडल की दिशा में विकास होगा।

Nbcindia24

You may have missed