झूमते नाचते दुर्गा विसर्जन में निकले भक्तों के काफिले पर कार ने बरपाया कहर, देखे वीडियो..

Nbcindia24/महेश साहू जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर, जहाँ एक एमपी नंबर के कार लोगों को कुचलते हुए फरार होने की कोशिश किया गया, मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ व पुलिस द्वारा धर दबोचा गया।

देखें वीडियो?

 

दरअसल घटना दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास की है जब जोत जवारा के साथ दुर्गा विसर्जन करने निकले हुजूम पर एक कार ने कहर बरपा दिया, इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेज स्पीड कार में माता की भक्ति में झूमते गाते विसर्जन में निकली काफिले को पीछे से ठोकर मारते हुए तेज गति से आगे बढ़ गया।

 

घटना के दौरान कार का स्पीड इतना जादा था, कि कई लोग कार की ठोकर से उछलकर काफी दूर जा गिरे और कई कार के नीचे आ गए।

 

घटना में अब तक एक मौत की पुष्टि हुई है जबकि मौत का आंकड़ा बढ़ने की बात कही जा रही है, इनके साथ ही तीन की हालत गंभीर बतलाई जा रही, तो वही लगभग 16 अन्य घायलों का पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कार में आरोपियों ने गांजा रखा हुआ था और शायद इसी के डर से कार को रोकने की बजाय लोगों के ऊपर दौड़ाते हुए वहां से फरार होने की कोशिश की।

दोनों आरोपियों का फोटो

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में दो आरोपी बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिंगरौली , बैढ़न, शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बरगवान थाना बरगवां जिला सिंगरौली मध्यप्रदेश निवासी को गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

 

 

Nbcindia24

You may have missed