थोड़ी थोड़ी पिया करो बयान पर विवादों में घिरी मंत्री ने कहा मेरी बातों को तोड़-मोड़ कर प्रस्तुत करना राजनीतिक शरारत, मंत्री ने बयान में क्या कहा था देखें video…?

Nbcindia24/रायपुर वीरेंद्र भारद्वाज। इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिरी महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने कहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उनके द्वारा कही गई बातों को राजनीतिक शरारत के साथ तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करने की कोशिश की जा रही है।
श्रीमती भेंड़िया ने कहा कि जिन लोगों को शराब की लत लग चुकी है उनसे मैंने छत्तीसगढ़ी में कहा- “आप लोग थोड़ा पीना-खाना कम कर दें, क्योंकि हमारी मां-बहनों को घर चलाना होता है, गृहस्थी चलानी होती है, बच्चे पालने होते हैं, इन सब परिस्थितियों में उन्हें बहुत मानसिक पीड़ा झेलनी पड़ती है।” मेरी बातों का अर्थ यही था कि शराब की लत अच्छी नहीं होती, इससे मुक्ति पानी चाहिए। शराब पीकर घर के लोगों को प्रताड़ित करना भी अच्छी बात नहीं है।”


दरअसल पूरा वाक्य है क्या और मंत्री को सफाई देने की जरूरत क्यों पड़ी है आइए हम आपको बताते हैं। मंच पर मंत्री के समक्ष गांव की कुछ महिलाएं पहुंचती है और गांव में शराब बनाए जाने की शिकायत करते हुए उसे बंद कराने एवं उन लोगों पर कार्रवाई करने की मांग करती है।
देखें वीडियो….

महिलाओं ने मंत्री से क्या कहा देखें वीडियो☝️

गौरतलब है कि यह पूरा मामला 10 अक्टूबर का है। जब महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया अपने विधानसभा क्षेत्र डौन्डी लोहारा के वनांचल डौन्डी ब्लॉक ग्राम सिंघोला में भूमिपूजन कार्यक्रम पहुँची थी। इस दौरान ग्राम सिंघोला की कुछ महिलाएं आश्रित गांव सुकडीगुहन में अवैध शराब बनाए जाने की शिकायत करते हुए मंत्री से कार्यवाही की मांग। जिस पर मंत्री ने बयान देते हुए अनुविभागीय अधिकारी को नियमानुसार कार्यवाही की बात भी कही थी।

तब मंत्री ने क्या कहा आप भी देखें और सुने पूरी बात…??

Nbcindia24

You may have missed