दल्ली राजहरा मुख्य मार्ग में सड़क पर लेटकर आम आदमी पार्टी कल करेंगे प्रदर्शन।

Nbcindia24/ वीरेंद्र भारद्वाज दल्ली राजहरा। नगरपालिका के उपाध्यक्ष व आम आदमी पार्टी के नेता संतोष देवांगन ने पुलिस और प्रशासन पर बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए दल्ली राजहरा नगर की समस्या बेरोजगार युवाओं को रोजगार के सम्बंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने की मांग पूरी नही होने तक कल रविवार को गुप्ता चौक स्थित मुख्य मार्ग पर लेटे रहने की खुली चुनौती दी है।

संतोष देवांगन के घर पर पुलिस

संतोष देवांगन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के ग्राम ठेमाबुजुर्ग एवं कल शुक्रवार को बालोद जिला मुख्यालय के समीप ग्राम जुंगेरा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आगमन होने के उपरांत वे दल्ली राजहरा नगर की समस्या एवं विकास सहित बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के संबंध में उनके पास जा उनसे मिल आवेदन देना चाहते थे लेकिन दोनों ही बार पुलिस सुबह-सुबह उनके घर पहुंच कर उन्हें घर से बाहर निकलने नहीं दिया गया और एक तरह से उन्हें घर पर बंधक बना दिया गया है।

संतोष देवांगन

जिससे नाराज आम आदमी पार्टी के नेता संतोष देवांगन अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दल्ली राजहरा गुप्ता चौक स्थित मुख्यमार्ग में मुख्यमंत्री से मिलने की मांग को लेकर सड़क पर लेटकर विरोध प्रदर्शन करने जा रहे है।

 

Nbcindia24

You may have missed