माँ समान बुआ ने की 4 वर्षीय मासूम भतीजे की हत्या, इस वजह से बनी हत्यारिन..?

 

4 वर्ष के मासूम बच्चे की हत्या करने वाली उसकी बुआ को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Nbcindia24/बलौदा बाजार पुलिस द्वारा पलारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलोनी में हुए 4 वर्ष के मासूम बच्चे की हत्या करने वाली आरोपीया उसकी बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीएम रिपोर्ट से बच्चे की हत्या किये जाने का खुलासा हुआ।आरोपिया बुआ द्वारा घरेलू वाद विवाद को लेकर बच्चे की हत्या की।

इसी कुएं में हत्या कर फेका था शव

मामला इस प्रकार है कि थाना पलारी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलौनी के नाबालिग 4 वर्षीय बच्चे को कुंए में डुबने से मौत होने की सूचना उसके परिवार वालो द्वारा दिया गया था, जिस पर मर्ग कायम कर तत्काल थाना पलारी पुलिस द्वारा छानबीन प्रारंभ किया गया। शाम होने से शव को सुरक्षार्थ रखा गया जिसका पीएम दिनांक 10.09.2021 को कराने से डाक्टर द्वारा बच्चे के पेट में पानी नहीं है तथा दम घुटने से मौत होना बताया गया। सांथ ही मौत की प्रकृति हत्या होना बताने से थाना पलारी मे तत्काल अज्ञात आरोपी के विरूद्ध प्रथम सूचना धारा 302,पंजीबद्ध किया गया था।

पितांबर पटेल (अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलोदा बाजार)

आरोपिया के परिजन तथा मृतक की मां नंदनी के साथ रानू बंजारे का एक सप्ताह पहले झगड़ा विवाद हुआ था। इसी गुस्से में तथा बदला लेने के उद्देश्य से रानू बंजारे ने मृतक बालक को अकेला पाकर हत्या करने की नियत से मृत बालक के मुंह को कपडे में दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद कुंआ में गिरने से मौत होने का रूप देने के लिये साक्ष्य छुपाने की दृष्टि से मृत बालक के शव को कुंआ में फेंक देना बताई है। जिसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

 

Nbcindia24

You may have missed