बालोद से दीपक आरदे को मिली बड़ी उपलब्धि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय परिषद में हुए सामिल।

Nbcindia24/वीरेंद्र भारद्वाज/ आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद में आम आदमी पार्टी बालोद जिला अध्यक्ष दीपक आरदे जी को शामिल किया गया।
दीपक आरदे जी किसी पहेचान के महोताज नही है,उनको जिले भर में सभी लोग जानते है,दीपक आरदे जी के द्वारा जनता की समस्याओं के समाधान हेतु जनता हितों के कार्य हेतु बहुत से सराहनीय कार्य करने हेतु जाना जाता है। उन्होंने आवेदन निवेदन एवम आंदोलन कर जन समस्याओं को दूर करने बहुत ही अच्छे कार्य करने हेतु उनका नाम केवल पार्टी में ही नही बल्कि जनताओ के बीच भी जाना जाता है,इन सब को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय परिसर में शामिल किया गया,यह आम आदमी पार्टी बालोद के लिए गौरवान्वित होने की बात है।

दीपक आरदे जी ने वार्ता के दौरान बताया की ये मेरे लिए बहुत बडी उपलब्धि है और बहुत ही गर्व और सम्मान की बात है पूरे बालोद और छत्तीसगढ़ के लिए।ज्ञात हो कि 11 तारीख को पूरे राष्ट्रीय परिषद सदस्यों (NC)की बैठक तय की गई थी जिसे कोरोना की तीसरी लहर के आने की आशंका के कारण ज़ूम के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये किया गया ।जिसमें पूरे देश से लगभग 300 सदस्य शामिल रहे हैं।इस पूरे बैठक को होस्ट राज्यसभा सांसद पंकज गुप्ता जी ने किया।सभी सदस्यों को उत्साह वर्धन दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी ने किया तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संबोधन किया।इस बैठक के दौरान राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि आम आदमी पार्टी अंबेडकर जी के बताए रास्ते पर और शहीदे आजम भगत सिंह से आदर्शों पर चलती है।सभी को मिल कर पड़ और टिकट की लालसा को छोड़ कर खूब लोगों के लिए काम करना है ।क्योंकि जब हम इस लालसा से पड़ जाएंगे तो बीजेपी और कांग्रेस की तरह टिकिट के लिए लड़ते झगड़ते रहेंगे ऐसे से पार्टी मजबूत नही कमजोर होती है और हमे देश के लिए बहुत काम करना है इसलिए कमजोर नही हमे मजबूत बनना है।
राष्ट्रीय परिषद की इस बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति हेतु पोलिंग कर सहमति मांगी गई जिमसें सर्व सहमति से 34 लोगों को शामिल किया गया।
आम आदमी पार्टी बालोद के तरफ से सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में शामिल सदस्यों को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं।इस राष्ट्रीय परिषद के ज़ूम बैठक में मुख्य रूप अरविंद केजरीवाल के साथ,पंकज गुप्ता जी ,मनीष सिसोदिया जी,गोपाल राय जी,संजय सिंह जी,सत्येंद्र जैन जी,आतिशी जी,राखी बिलराण जी,राघव चड्डा जी,दिनेश मोहनिया जी समेत दिल्ली के विधायक सम्मिलित थे।

दीपक आरदे जी की उपलब्धि हेतु आम आदमी पार्टी बालोद जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन,जिला सचिव कामता प्रसाद भंडारी,जिला सोशल मीडिया प्रभारी पार्समणि साहु,विनय गुप्ता,बालक राम साहू,गुलशन सांडिल्य,संतोष देवानगन,बिशेसार सिन्हा एवम सभी कार्यकर्ताओं ने फोन पर बधाई व शुभकामाए दी।

Nbcindia24