चिंतन बैठक की चिंता से मुक्त जमकर नाचते, झूमते नजर आए प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेता, मीडिया से चर्चा के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार पर साधा निशाना। देखें वीडियो…

Nbcindia24/राजेन्द्र बाजपेयी जगदलपुर/ छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में चल रहे भाजपा का तीन दिवसीय चिंतन बैठक का तीसरा व अंतिम दिन है जिसका आज समापन होगा।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह सहित छत्तीसगढ़ के तमाम शीर्ष नेता मौजूद है। चिंतन बैठक के दूसरे दिन यानी कि कल बुधवार को तमाम शीर्ष नेता चिंतन बैठक की चिंता से दूर छत्तीसगढ़ी धुन पर जमकर नाचते झूमते नजर आए।

डी. पुरंदेश्वरी राष्ट्रीय महामंत्री व छग प्रभारी

चिंतन बैठक भाजपा संगठन की सतत चलने वाली प्रक्रिया है। आदिवासी हमारा वोट बैंक नहीं बल्कि सम्मान और उसके विकास का प्रतीक है ।
उपरोक्त कथन छग भाजपा की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कल चिंतन बैठक में मीडिया से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कही कि हम सत्ता पाने की राजनीति नहीं वरन प्रदेश के सर्वजन हिताय , सर्वजन सुखाय की निहित भावना से कार्य करते हैं।
उन्होंने कहा कि कोरोना वेक्सिनेशन को भाजपा का वेक्षिणेशन कहा गया क्या ऐसा सम्भव है। केंद्र सरकार ने प्रत्येक भारतवासी की स्वस्थ और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कार्य किया जिसकी सराहना सारा विश्व कर रहा है ।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पोलावरम और बोघघाट को लेकर कहा कि पोलावरम की डूबन में आ रहे लोगों को विश्वास में न तो लिय्या गया और न ही उनके उचित व्यवस्थापन की चिंता की गई। इससे उनमें रोष है। यही हाल बोघघाट परियोजना का है। यह कागजों में रही , है और रहेगी। कांग्रेस केवल इसे झुनझुना बना रही है। छोटी छोटी योजनाओं का पता नहीं फिर इसका क्रियान्वयन कैसे हो सकता है । इसका भी प्रभावित क्षेत्र के लोग विरोध कर रहे है ।

डॉ. रमन सिंह पूर्व मुख्यमंत्री छग

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रमन ने कांग्रेस के जनघोषण पत्र को जोक का पुलिंदा और लोगों से छल करने वाला बताया और शराबबंदी कावेद प्रदेश की बहनों से गंगाजल हाथ में लेकर मुकरने वाला कहा ।
कांग्रेस का अड़ा और खड़ा के नारे प्रदेश में उसकी राजनैतिक नजरिये को दिखाता है ।

Nbcindia24

You may have missed