बिना डॉक्टर पर्ची दवाई नहीं मिला तो आरोपियों ने मेडिकल संचालक को तलवार लेकर दौड़ाया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी।

Nbcindia24/दुर्गेश यादव, जांजगीर-चांपा/ जिले में बिना पर्ची के दवा नही देने पर एक मेडिकल स्टोर संचालक को जान से मारने की नियत से तलवार लेकर दौड़ाने का मामला सामने आया है हमलावारों से बचने मेडिकल संचालक ने पड़ोस के घर में घुस कर अपनी जान बचाई। घटना सीसी टीवी में कैद हो गई जिसके बाद आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर चार लोगों को जेल भेजा गया है। पूरा मामला हसौद का है।

दरअसल 29 अगस्त की सुबह हसौद के कृष्णा मेडिकल स्टोर्स में दो लोग बिना पर्ची के दवा लेने पहुॅचे संचालक ने डॉक्टर की पर्ची मांगी और बिना पर्ची के दवा नही देने की बात ही तब दवा लेने पहुॅचे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। दवा लेने आए लोगों को मेडिकल स्टोर संचालक का व्यवहार नागंवार गुजरा और वे लौट गए मगर कुछ देर बाद 4 लोग तलवार लेकर आए और दुकान के बाहर स्कूटी में खड़े मेडिकल स्टोर संचालक की तरफ मारने की नियत से तलवार लेकर दौड़े, मेडिकल संचालक खुद को बचाने के लिए के लिए पड़ोस के घर में जाकर घुस गया और अपनी जान बचाई। यह पूरा वाकया दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया। पुलिस ने पीड़ित दुकान दार की रिपोर्ट पर आरोपियों को आर्म्स एक्ट, एक्ट 25 एवं एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दिनेश्वरी नंद एसडीओपी जांजगीर-चांपा

Nbcindia24

You may have missed