सकारात्मक संदेश:- हरा भरा जीवन बनाबो. पेड़ नहीं प्राण लगाबो

Nbcindia24/ ” वास्तव में ईश्वर ने सभी को अलग-अलग जीवन दिया है और सभी के लिए जीवन की परिस्थितियां भी अलग-अलग हैं। अतः प्रत्येक व्यक्ति के लिए जीवन के मायने भी अलग-अलग हैं।
कोई सोचता है कि जीवन संघर्ष है, कोई सोचता है कि जीवन खेल है, कोई सोचता है कि जीवन बहुत सुन्दर है आदि। शायद जीवन का कोई रंग नहीं होता, इसमें रंग हम भरते हैं।
जिस रंग से हम इसे रंग देते हैं, यह वैसी ही हो जाती है।
प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में एक अलग रंग भरता है और उसी के हिसाब से जीवन के बारे में बताता है। यह हमारे हाथ में है कि हम अपनी लाइफ में किस तरह का रंग भरते हैं। वैसे सच कहूं तो हमें अपने जीवन को कलरफुल बनाना चाहिए। जीवन की इन्ही रंगीनी मोतियों को सतरंगी धागों में पीरोने के पावन उद्देश्य से पेड़ नहीं हम प्राण लगाबो परिवार की दुर्गा कश्यप, उमा वर्मा, मोंगरा वर्मा, प्रमिला वर्मा, मोनिका वर्मा, डागेश्वरी वर्मा,गुंजा वर्मा, छोटी, चितेश्वर साहू, इन्द्र कुमार वर्मा ने हल षष्ठी वर्त पर करौदा,समी,जामुन,पारीजात आदि प्रजीति के दर्जनों पौधों का पुजन व रोपण किया।
“”जो औरों को पेड़ लगाने की प्रेरणा देती है“”

पेड़ नहीं हम प्राण लगाबो परिवार को Nbcindia24 करता है सलाम

प्रेरणादायक इस लम्हे को Nbcindia24 के लिए पवन कुमार जायसवाल बलौदाबाजार द्वारा भेजा गया है।

आपके आसपास कोई ऐसी गतिविधि जो औरों को दे प्रेरणा, तो हमें हमारे व्हाट्सएप नंबर 9406205187, 7587722994 पर फ़ोटो या वीडियो के साथ लिख भेजें जानकारी।

Nbcindia24

You may have missed