पत्थरों के शहर में कोमल दिल युवाओं ने दिखाई दरियादिली, औरों को दी प्रेरणा ।

Nbcindia24/ “ये तो पत्थरों का शहर है यहां किसको अपना बनाईये”  लौह नगरी राजहरा के लिए उपरोक्त पंक्ति सच साबित नहीं होती ।यह तो सच है कि हमारा शहर पत्थरों का शहर है, लेकिन यहां के युवा पीढ़ी का दिल पत्थर का नहीं, बल्कि फूलों से भी कोमल और मुलायम है । यहां के युवाओं का मानव के प्रति तो प्रेम है ही लेकिन पशुओं के प्रति भी इनका विशेष लगाव है। आज यह नजारा देखने को मिला बस स्टेशन के पास आशीष मोबाइल के सामने एक बैल जो लंगड़ा कर चल रहा था जिसके बाया पैर में  चोट के निशान था ।

उसको गौ सेवा समिति दल्ली राजहरा के युवा अमर लालवानी, शुभम गुप्ता, दुष्यंत ताम्रकार ,मनीष जायसवाल , सुशील वर्मा एवं जय साहनी ने रस्सी से बांधकर उसका स्वयंउपचार किये , बैल को इंजेक्शन एवं मरहम पट्टी लगाए इन युवाओं ने एक उदाहरण पेश किए हैं इन युवाओं के सेवा के फल स्वरुप बैल स्वस्थ होकर अच्छे ढंग से चल फिर सकेगा।

इन युवाओं को Nbcindia24 करता है सलाम

प्रेरणादायक इस स्टोरी को Nbcindia24 के लिए जीवन साहू, दल्ली राजहरा द्वारा भेजा गया है।

नोट:- अगर आपके आसपास भी घट रही हो कोई ऐसी गतिविधि जो औरों को दे प्रेरणा, तो हमें हमारे व्हाट्सएप नंबर 9406205187, 7587722994 पर फ़ोटो या वीडियो के साथ जानकारी लिख भेजें, आपके द्वारा भेजे गए कंटेंट को हम अपने Nbcindia24 पोर्टल पर स्थान देंगे।

Nbcindia24

You may have missed