जब गिरफ्तारी से बचने पेड़ पर चड़गया आरोपी…?

पेड़ पर चढ़ा आरोपी

Nbcindia24/ मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की गौरिहार थाना पुलिस ने काफी देर तक आरोपी के पेड़ से उतरने का इंतजार किया । इस दौरान उससे कई बार नीचे आने को कहा गया लेकिन वो और ऊपर चढ़ता जा रहा था, अंत में कोई और रास्ता न देख पुलिस के आरक्षकों को पेड़ पर चढ़ना पड़ा और वो उसे पकड़कर नीचे लाने में कामयाब हुए । जानकारी के अनुसार पुलिस हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गांव पहुंची थी और पुलिस से बचने के लिए आरोपी भागकर पेड़ पर चढ़ गया ।

आरोपी को पकड़ने मश्क्कत करते पुलिस

आरोपी को देख पुलिस ने कई बार कहा कि पेड़ से नीचे उतर आओ लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए पेड़ से नीचे नही उतरा और आखिर कार पुलिस टीम को खुद पेड़ पर चढ़ना पड़ा तब कही जाकर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ सका । घटना गौरिहार थाना क्षेत्र के लोधन पुरवा गांव की है जहाँ हत्या के प्रयास में फरार चल रहे दो हजार के इनामी बदमाश शंकर राजपूत को पकड़ने के लिए गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह अपनी टीम के साथ उसके गांव में दबिश देने गए थे तभी यह बाक्या घटित हुआ ।

48 वर्षीय यह आरोपी शख्स साल भर से फरार चल रहा था. दरअसल छतरपुर पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह को जानकारी मिली थी कि आरोपी अपने गांव आया है. पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने पहुंची, तो पुलिस को देखकर आरोपी शंकर राजपूत भाग खड़ा हुआ. पुलिस से बचने के लिए वो फुर्ती दिखाते हुए पेड़ पर चढ़ गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक उसके पेड़ से उतरने का इंतजार किया. इस दौरान उससे कई बार नीचे आने को कहा गया लेकिन वो और ऊपर चढ़ता जा रहा था. अंत में कोई और रास्ता न देख पुलिस के आरक्षकों को पेड़ पर चढ़ना पड़ा और वो उसे पकड़कर नीचे लाने में कामयाब हुए. गिरफ्तार आरोपी को शनिवार को लवकुशनगर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है ।

Nbcindia24

You may have missed