वर्दी पर दाग, एएसआई पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप।

 

घर पर खाना बनाने वाली महिला की नाबालिग बेटी को एएसआई ने बनाया अपनी हवस का शिकार। एएसआई ने अपनी करतुत छिपाने के लिए नाबालिग बच्ची को जलाकर जान से मारने का प्रयास करने का भी आरोप लगा है

 

Nbcindia24/राजनांदगांव/ लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात की गयी पुलिस ही जब अपराध करने आमादा हो जाऐ तो इसे अधिकार का दुरूपयोग ही कहना लाजिमी होगा । कुछ ऐसा ही अमानवीय हरकतों वाला पुलिस मेन  जिले  छुईखदान थाने में पदस्थ एएसआई ने किया । घर पर खाना बनाने वाली महिला की नाबालिग बेटी को पुलिस जवान ने अपनी हवस का शिकार बनाया। उसी नाबालिग बच्ची को जलाकर जान से मारने प्रयास करने का भी आरोप लगा है।

प्रज्ञा मेश्राम ( एएसपी – राजनंदगांव )

छुईखदान थाने में पदस्थ आरोपी एएसआई नरेन्द्र गहिने द्वारा लंबे समय से नाबालिग का शरीरिक शोषण किए जा रहा था । 14 अगस्त को उसके करतूत की शिकायत थाने तक पहंची । पुलिस अनुविभागीय अधिकारी जीसी पति ने मामले की पुष्टि  की। तब मामला पुरी तरह उजागर हुआ।खुद पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर अपने साथ किये गये दुराचार की शिकायत दर्ज करायी । मामले की शिकायत के बाद अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए।  पुलिस ने आरोपी एएसआई  नरेन्द्र गहिने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।  आरोपी के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं के अलावा पाक्सो की धाराएं भी लगायी गयी है ।

Nbcindia24

You may have missed