राजहरा युथ वेलफेयर एसोसिएशन ने बनाया राजहरा के दृश्यों पर मनमोहक गीत

Nbcindia24/Balod/ वीरेंद्र भारद्वाज- राजहरा युथ वेलफेयर एसोसिएशन (RYWA) ने अन्य शहरों की तरह दल्ली राजहरा के लिए भी एक गीत राजहरा एंथम आग के नाम से बनाया है जिसमे राजहरा के विभिन्न प्रख्यात स्थलों , माइंस के दृश्यों से लेकर खिलाड़ियों, सफाईमित्रों , पुलिसकर्मी एवम चौकचौराहों तक के दृश्य हैं।

साथ ही रेलवे स्टेशन एवम 100 फ़ीट ऊँचाई पर राष्ट्रीय ध्वज जैसे नज़ारों को उम्दा तरीके से दिखाया गया है । संस्था के एम एस श्रीजीत ने बताया कि राजहरा युथ वेलफेयर एसोसिएशन की परिकल्पना थी नगर के दृश्यों का एक वीडियो बने जिसमे लौह अयस्क नगरी के मनोरम दृश्यों को संगठित कर लोगो तक पहुंचा जाए। इस गाने को जेनेसिस रिकार्ड्स के जोनली मैथ्यू ने आवाज़ दी तथा के.अशोक द्वारा रैप किया गया , म्यूजिक कंपोज़ के.आशीष ने किया और शेरोन राम, मिहिर राव ने साथ दिया साथ ही इस वीडियो का डायरेक्शन के जे जैसन एवं एडिटिंग रूपेश द्वारा किया गया । पूरे वीडियो को तैयार होने में काफी मेहनत और समय लगा , जिसमे राजहरा युथ वेलफेयर एसोसिएशन के हर एक सदस्य ने अहम भूमिका निभाई टीम ने इस गाने को दल्ली राजहरा के लोगो को समर्पित किया है ।

 

वीडियो को यूट्यूब में अपलोड करते ही गाना लोगों की ज़ुबान में बस गया है , नगरवासियों एवम जो राजहरा निवासी बाहर निवासरत हैं , सभी से टीम के सदस्यों को खूब सराहना मिल रही है । एसोसिएशन ने आग्रह किया है कि उनकी मेहनत की सराहना के रूप में इस वीडियो को अधिक से अधिक लोगों के साथ साझा कर इसे बड़े पैमाने में लोगों तक पहुंचाने में उनकी मदद करें ।

Nbcindia24

You may have missed