नाबालिग छात्रा से मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

Nbcindia24 /Balod/बलरामपुर जिले के करौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीकोट के यात्री प्रतीक्षालय में छात्रा से मारपीट करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

बलरामपुर जिले में एक 11वीं की छात्रा से मारपीट का वीडियो सामने आया है. यात्री प्रतीक्षालय में नाबालिग छात्रा को एक युवक बुरी तरह लात और घुसो से पिटाई करते वायरल वीडियो चर्चा पर है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.. लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

दरअसल बलरामपुर जिले के करौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीकोट के यात्री प्रतीक्षालय में छात्रा से मारपीट करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. पूरी घटना एक हफ्ते पहले की बताई जा रही है. जिसके बाद से पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

SDOP कुसमी

पीड़ित छात्रा को काउंसलिंग के लिए सीडब्ल्यूसी में भेजा गया है. सूत्रों की मानें तो मारपीट करने वाला युवक कुसमी थाना क्षेत्र के दर्रीपारा का निवासी है. घटनाक्रम के दौरान युवक का एक दोस्त भी मौके पर मौजूद था. जिसने मारपीट की वीडियो बनाकर उसे वायरल किया था. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई है।

 

Nbcindia24

You may have missed