वार्ड वासियों के साथ थाना पहुंच पार्षद ने पुलिस से कहा नगर के इस वार्ड में धड़ल्ले से चल रहा नशे का कारोबार और बढ़ रही चोरी की घटनाएं।

सुना है नए पुलिस अधीक्षक जी के पदभार ग्रहण करते ही पुलिस अवैध कार्य में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं…क्या इस वार्ड में भी ऐसे लोगों पर होंगी कारवाही…?

Nbcindia24/ वीरेंद्र भारद्वाज दल्ली राजहरा/ विगत कुछ दिनों से दल्ली राजहरा नगर पालिका अन्तर्गत वार्ड क्रमांक-02 में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ने के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा बीएसपी और शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। जिसे देखते हुए उनपर अंकुश लगाने वार्ड की युवा पार्षद ममता नेताम वार्डवासियों के साथ मिलकर दल्ली राजहरा थाना पहुंच थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपे। पार्षद ने कहा की विगत दिनों से वार्ड में चोरी की घटना घटित हुई। इसके अलावा वार्ड में नशे का कारोबार भी धड़ल्ले से चल रहा है,जिसके कारण वार्ड के नागरिकों में भय का माहौल उत्पन्न हो रहा है। जिसे देखते हुए वार्ड में शांति व्यवस्था बनाने वार्ड में लगातार पुलिस पेट्रोलिंग की व्यवस्था किया जाए इसके साथ ही असामाजिक तत्वों को चिन्हांकित कर उनपर उचित कार्यवाही किया जाए, ताकि वार्डवासियों में भय का माहौल समाप्त हो शांति व्यवस्था बनी रहे।

Nbcindia24

You may have missed