दो अलग-अलग ठिकानों पर रेड मार पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।

Nbcindia24/ रायपुर पुलिस ने शहर में चल रहे 2 सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में महिलाये और पुरूष दलाल की गिरफ्तारी हुई है।
मुखबिर से सूचना मिली की सत्कार गली के होटल सांई राम तथा थाना कोतवाली क्षेत्र के टैगोर नगर महावीर प्लाजा अपार्टमेंट के एक मकान में अनैतिक देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले के निर्देशन में सीएसीपी आंजनेय वाश्णेय समेत पुलिस की टीम ने रेड की कार्रवाई की। सेक्स रैकेट अड्डे पर पुलिस की दबिश के बाद बिल्डिंग से कूदने वाली युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई पुलिस ने राजधानी के महावीर नगर प्लाजा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था ।

लखन पटले

जिसमे महावीर प्लाजा अपार्टमेंट के मकान से 07 महिलाए (02 महिला वेस्ट बंगाल एवं 05 महिला रायपुर निवासी) और 02 पुरूष, जबकि होटल सांई राम गंज इलाके से 04 महिलाएं (01 महिला मुंगेली, 01 महिला गरियाबंद, 01 महिला वेस्ट बंगाल एवं 01 महिला उडीसा) समेत होटल संचालक ईश्वर चौधरी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त महिला एवं पुरूषों ने देह व्यापार में संलिप्त होना बताया। रेड कार्रवाई के दौरान नकदी, मोबाईल फोन और आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया है।
आरोपियों के विरूद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Nbcindia24

You may have missed