23 जुलाई से तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का होगा आयोजन. संसदीय सचिव व विधायक कुंवर सिंह निषाद को दिया गया आमंत्रण।

संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद से सौजन्य मुलाकात

Nbcindia24/Chhattisgarh/ वीरेंद्र भारद्वाज दल्ली राजहरा– / बालोद जिले के दल्ली राजहरा नगर की पहचान लौह अयस्क नगरी के साथ एवं खेल नगरी के नाम से भी जाना जाता है। इसी नगर से क्रिकेट, वेटलिफ्टिंग, एथलेटिक्स सहित विभिन्न खेल क्षेत्र के खिलाड़ी दल्ली राजहरा की पहचान राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया है.

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे

आगामी 23, 24 व 25 जुलाई को शहीद वीर नारायण सिंह व्यामशाला के तत्वधान में राज्य स्तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन होना है. इस संबंध में नगर के खिलाड़ियों ने कांग्रेस के युवा नेता जोश कोशी के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी भवन बालोद पहुँच छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव एवं गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के युवा व जुझारू विधायक कुंवर सिंह निषाद सौजन्य मुलाकात एवं विस्तार से चर्चा कर उन्हें कार्यक्रम में अनेक आमंत्रण दिया गया. वही श्री निषाद ने आयोजन में हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दे कहां की छत्तीसगढ़ शासन खिलाड़ी को लगातार प्रोत्साहित करते आ रही है।

बतलादे की इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 300 खिलाड़ी व 100 ऑफिशियल शामिल होंगे. व्यामशाला के कोच वीर हनुमान अवॉर्डी हरिनाथ ने बताया कि खिलाड़ियों के रुकने व भोजन की व्यवस्था कर ली गई है ।

Nbcindia24

You may have missed