“कलेक्टर ने कहा गाड़ी बेच दो” “खरीददार संपर्क करें”…? लिखा हाथों में तख्ती ले परिवहन संघ ने क्यों जलाया कलेक्टर का पुतला।

भानुप्रतापपुर परिवहन संघ पुतला जलाते

Nbcindia24/ कांकेर जिला प्रशासन व मेटाबुदेली माइंस ठेकेदार के खिलाफ सड़कों पर उतर भानुप्रतापपुर परिवहन संघ ने प्रदर्शन कर कलेक्टर का पुतला दहन किया। परिवहन संघ ने कहां की मेटाबुदेली माइंस खुलने के बाद से भानुप्रतापपुर परिवहन संघ की गाड़ियां लगाते आ रहा है।

Nbcindia24 यूट्यूब चैनल पर देखें पूरी खबर

जिसमे अब बाहर की गाड़ियों को प्रथमिकता दिया जा रहा है। परिवहन संघ ने बदलाया की भानूप्रतापपुर माइंस में अब तक 28 गाड़ीया जल गई जिससे तंग होकर दो से तीन सदस्य आत्महत्या कर ली है। वही ठेकेदार पर समय में भुगतान नहीं करने व किसी प्रकार की कोई जानकारी नही देने का भी आरोप लगा रहा है।

गुरप्रीत सिंह- परिवहन संघ अध्यक्ष भानुप्रतापपुर

वही मीडिया से चर्चा करते हुए परिवहन संघ पदाधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में भानूप्रतापपुर परिवहन संघ द्वारा कलेक्टर से मुलाकात करने पर कलेक्टर ने कब और किसकी गाड़ी माइस में लगानी है इसकी जिम्मेदारी ठेकेदार पर होने की बात करते हुए परिवहन संघ को खाली हाथ लौटा दिया। जिससे नाराज भानुप्रतापपुर परिवहन संघ ने भानूप्रतापपुर चौक में कलेक्टर व माइंस ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी के साथ प्रदर्शन कर कलेक्टर का पुतला दहन किया। साथ ही अपनी मांगे पूरी नहीं होने पर आगे उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

Nbcindia24

You may have missed