ये रिश्ता क्या कहलाता है…? सटोरिये के साथ दावत करना इन पुलिस अधिकारियों को पड़ा भारी, ए एसआई प्रधान आरक्षक ,व दो आरक्षक सहित चार हुए लाइन अटैच किया।

ऑर्डर की कॉपी

Nbcindia24/एमपी. ग्वालियर। एक तरफ तो पुलिस प्रशासन अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने की कोशिश में दिन रात लगा हुआ है, तो वही इसी महकमे के कुछ लोग पुलिस की छवि पर बट्टा लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में सट्टा कारोबारी के साथ पुलिस की सांठगांठ सामने आई है। जिसमें बहोड़ापुर थाने के एएसआई कमल चौहान, प्रधान आरक्षक कमल वर्मा, आरक्षक जसविंदर सिंह एवं अनूप सिंह गुर्जर इलाके के एक सटोरिए के साथ बैठकर पार्टी मना रहे हैं। मामले की जांच के बाद एसपी अमित सांघी ने इन चारों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है।

दरअसल किसी व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से शिकायत की थी,कि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में ही रहने वाले सटोरिया पप्पू खाँ की बहोड़ापुर थाने के पुलिसकर्मियों से सांठगांठ है और वह इन पुलिसकर्मियों के संरक्षण में थाना क्षेत्र में सट्टे का कारोबार कर रहा है। शिकायत करने वाले ने पुलिस अधीक्षक को सबूत के तौर पर एक फोटो भी भेजा था। जिसमें बहोड़ापुर थाने के चार पुलिसकर्मी… सटोरिए पप्पू खाँ के साथ बंद कमरे में पार्टी का मजा ले रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी

पुलिस कर्मियों की इस तरह की तस्वीर सामने आते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने एडिशनल एसपी पंकज पांडे से मामले की जांच कराई, तो सब कुछ साफ हो गया,कि फोटो में दिख रहे बहोड़ापुर थाने के चारों पुलिसकर्मियों की सटोरिए से ताल्लुकात है और सागर ताल स्थित मंगलम गार्डन के एक बंद कमरे में इन सभी ने मिलकर दावत उड़ाई थी। जिसके बाद एसपी ने इन चारों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

Nbcindia24

You may have missed