कोतवाली पुलिस का मानवीय चेहरा,नदी के तेज बहाव में रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाई जान 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा / जिले के डंकनी शंकनी नदी के संगम मे नहाने के दौरान पैर फिसल जाने से बाढ़ के तेज बहाव से बहकर 2 km दूर झाड़ियों मे फंसी महिला को दंतेवाड़ा कोतवाली पुलिस की टीम ने लाइफ जैकेट के सहारे बचाकर युवती को अस्पताल पहुंचाया।

गौरतलब है की क्षेत्र में हो रही अधिक वर्षा एवं बाढ़ स्थिति में सतत निगरानी एवं तत्काल कार्यवाही के निर्देश के तारतम्य में आज कोतवाली पुलिस दन्तेवाड़ा ने फिर से एक बार अपनी मानवता का परिचय देते हुए नदी मे बहती महिला की जान बचाई।

ग्रामीणों से कोतवाली प्रभारी विजय पटेल को सूचना मिली की एक युवती नदी के बीच धार मे झाड़ियों के सहारे फंसी हुई है इसी सूचना पर तत्काल कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंचकर तेज बहाव में फंसी महिला को लाइफ जैकेट और रस्सी के सहारे जवानों नदी ने में घुस कर युवती को बाहर निकालकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचा गया जहा उस महिला का ईलाज जारी है ।महिला का नाम फूलमती यादव बताया जा रहा है जो नदी में नहाने के दौरान पैर फिसल जाने से नदी के पानी बहना बताया।

इस रेस्क्यू की टीम में कोतवाली प्रभारी टी आई विजय पटेल,  asi बरगे, कविता नाग एवं सिपाही घनश्याम दुग्गा, केशव पटेल, रजनी बघेल एवं पेट्रोलिंग टीम का विशेष सहयोग रहा।

Nbcindia24