लोकसभा निर्वाचन-2024 : संवेदनशील क्षेत्र नीलावाया, पोटाली, बुरगुम से मतदान दलों की हेलीकॉप्टर से सकुशल वापसी

ग्रामीणों की रही उत्साहपूर्ण भागीदारी, वोटिंग प्रक्रिया म्युनिसिपल सोसाइटी ने जिला प्रशासन का अनुमोदन किया

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा/  पुलिस रक्षित केंद्र कार्ली में आज कुआकोंडा ब्लॉक के गहराई एवं संदेश माने जाने वाले

मतदान केंद्र-267 ब्लूवा, मतदान केंद्र-269 पोताली मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-267 ब्लूवाया, मतदान केंद्र-269 पोटली मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-267 नीलावाडा, मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-268 बुरगुम में मतदान केंद्र-267 ब्लूवाया, मतदान केंद्र-269 पोटली मतदान केंद्र-268 बुरगुम

 

 

में मतदान केंद्र में आज कुआकोंडा ब्लॉक के गहना एवं संदेश माने गए। मुख्यालय पर पहुंच बुर्गम मतदान केन्द्र के पूरसीन अधिकारी के कमल कर्मकार ने इस क्षेत्र में मतदान दल जाने के इस अनुभव को साझा करते हुए बताया

 

 

आज सुबह 7 बजे से मतदान प्रक्रिया आरंभ होगी, कुछ घंटों में मतदान की गति से मतदान की गति 11 बजे के बाद में ग्रामीण ओलंपिक का हुजूम बढ़ा और ग्रामीण मतदान करने की उत्सुकता बढ़ गई। कुल सामूहिक मतदान सूची। उनका यह भी कहना था कि ऐसे क्षेत्र के चर्च का अपने मताधिकार का उपयोग और भागीदारी लोकतंत्र में उनकी प्रागाढ़ आस्था को दर्शाती है और यह उनके लिए हमेशा के लिए अविवादित रहने का वाक्य है।

 

इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा उनके स्टेस्ट के उत्तम प्रबंधन के पद दिए गए और दल को किसी भी प्रकार का नकारात्मक अवसाद महसूस नहीं हुआ। इसके लिए प्रशासन को साधुवाद दिया गया है। इसी प्रकार की पोटली के मतदान अधिकारी श्री फुल कुमार झा ने भी प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि मतदान कार्य में किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी और मतदान प्रक्रिया की प्रक्रिया की बात कही जाएगी।

 

 

ज्ञात हो कि पिछले 17 अप्रैल को तीन टीमों द्वारा प्रचारित किया गया था। इस दौरान मतदान दल के अन्य सदस्य मनोज कुमार कुजांम, महेंद्र कुमार नेगी, निखिल देवांगन, जगदीश नारायण, हेमंत सिंग नेताम, गजेंद्र सिंह ध्रुव, नन्हेलाल कश्यप उपस्थित रहे। इन मित्रों के लेखन से लेकर जिले के अन्य मत-समुदाय तक के मठों की वापसी प्रारंभ हो चुकी है।

Nbcindia24

You may have missed