बड़ी खबर बालोद: शौच के लिए गई महिला पर हाथी ने किया हमला, उपचार के दौरान महिला ने तोड़ा दम, इस मार्ग पर जा रहे हो, तो रहो सावधान..

छत्तीसगढ़

के बालोद जिला बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही जहां तड़के सुबह शौच के लिए घर से निकली एक महिला को हाथी द्वारा उठाकर भटकने की जानकारी मिल रही है जिन्हे घायल अवस्था में 108 के माध्यम से डौंडी अस्पताल ले जाने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दी।

पूरी घटना डौंडी वन परीक्षेत्र कुंजकन्हा गांव की है जहाँ लगभग 60 वर्षीय गीताबाई पिता अरुण जाति हलबा सुबह शौच के लिए गांव से लगे तालाब की ओर गई हुई थी इसी दौरान एक दंतैल हाथी उन्हें उठाकर पटक दिया जिसे देख ग्रामीणों ने शोर मचा हाथी को वहां से खदेड़ा गया और 108 को फोन लगा तत्काल घायल महिला को अस्पताल भिजवाया इस दौरान डौंडी अस्पताल से हैयर सेंटर रिफर की तैयारी चल ही रही थी कि महिला ने दम तोड़ दी।

बालोद जिले मे अबतक हांथी के हमले से लगभग आधा दर्जन लोगो की हो चुकी मौत

बतला दे बालोद जिले में अबतल लगभग आधा दर्जन लोगों की हाथी के हमले से मौत हो गई ऐसे में लोगों को सतर्क रहने के साथ वन विभाग को भी गंभीरता से अलर्ट होकर निगरानी रखने की जरूरत है ताकि भविष्य में हाथी के हमले से किसी और की जान ना जाए।

डौंडी वन परिक्षेत्र एसडीओ

एसडीओ जीवन लाल सिन्हा: ने बतलाया की हाथी द्वारा महिला को पटकने के बाद घायल हुई थी जिन्हें उपचार के लिए डौंडी अस्पताल लाने के बाद उनकी मौत हो गई हादसे के बाद हाथी वितरण क्षेत्र मार्गो पर लोगों की आवाजाही प्रतिबंध लगा दिया गया है ग्रामीणों से अपील है की वे जंगल को ओर ना जाए और हाथी नजर आने पर उनसे दूरी बनाए।

समाचार की कॉपी पेस्ट से बचें…

Nbcindia24

You may have missed