जिले में मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम प्रस्तावित, कल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की तैयारियों को लेकर होगी बैठक, निषाद ने मौके का किया मुआयना।

बालोद/ देवरीबंगला / छत्तीसगढ़ के मुख्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेंट मुलाकात कार्यक्रम आगामी दिनों बालोद जिले में प्रस्तावित है भेंट मुलाकात के अंतर्गत गुंडरदेही विधानसभा के 2 ग्राम जेवरतला रोड तथा बेलोदी को चिन्हित किया गया है जिसको लेकर क्षेत्र के विधायक व संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद अधिकारियों के साथ मौके का मुआयना कर कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने में जुट गया है।

मौके का मुआयना करते कुंवर सिंह निषाद

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कोदूराम दिल्लीवार ने बताया कि देवरी ब्लॉक के अंतर्गत मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम जेवरतला रोड में 18 सिसंबर को 1:30 बजे गौठान के पास आयोजित होना प्रस्तावित है जहां मुख्यमंत्री ग्रामीणों से सीधे संवाद व सभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री जेवरतला रोड में कार्यकर्ता के यहां भोजन भी करेंगे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नर्मदाधाम में उतरने का है मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम गुंडरदेही रेस्ट हाउस में करेंगे।

मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर 15 सितंबर को मारी बंगला के पंचायत भवन में 3:00 बजे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक रखी गई है जिसमे ब्लॉक, जिला तथा प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी के साथ जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष जागृत सोनकर, पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता उपस्थित होंगे जिसकी जानकारी ब्लॉक कांग्रेस के महामंत्री संजीव चौधरी ने दी।

Nbcindia24

You may have missed