जर्जर भवन में बच्चे पढ़ने के लिए मजबूर शासन-प्रशासन ने शाधी चुप्पी 1 सप्ताह में जीर्णोद्धार नही होने पर शाला भवन में करेंगे तालाबंदी ।

छोटे छोटे बच्चो के जान से किया जा रहा है खिड़वाड़ बार बार ज्ञापन देने के बावजूद शासन प्रशासन नहीं दे रहे है ध्यान जिसके कारण ग्रामीणों व पालक गणों में काफी आक्रोश है

Balod/चंदन कुमार पटेल– गुंडरदेही विधानसभा में आने वाले ग्राम पंचायत डंगनिया के आश्रित ग्राम धर्मी में बच्चे जर्जर भवन में पढ़ने के लिए मजबूर हो चुके हैं। किंतु शासन प्रशासन चुप्पी साधे हैं। कई प्रयासों के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुआ इसी को लेकर पालकों एवं शाला प्रबंधन ने कहा 1 सप्ताह के अंदर जीर्णोद्धार की प्रक्रिया नहीं होने पर शाला भवन में जड़गे ताला।

आपको बता दें कि एक तरफ जहां शाला भवनों में बाल देवो भव: मुख्य द्वार पर लिखा होता है कहने का अर्थ यह है कि स्कूल का भगवान विद्यार्थी हैं। किंतु उन्हीं के साथ ही खिलवाड़ हो रहा है भगवान के ऊपर कब कहर ढह जाए इसका पता नहीं ऐसे ही हाल है। ग्राम पंचायत डंगनिया के आश्रित ग्राम धर्मी का है। किंतु इस पर कड़ी कार्यवाही करते हुए शाला प्रबंधन एवं पालकगण ने शासन प्रशासन को 1 सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है अगर इस पर किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं होती है तो निश्चित रूप से हमारे द्वारा कड़ी से कड़ी कदम उठाया जाएगा।

Nbcindia24

You may have missed