नशा:- शख्स ने कहा किसी के @@@ में दम नही की मेरी गाड़ी रोक ले, तो पुलिस ने दिखाया दम शख्स के खिलाफ मामला दर्ज।

किसी ने सच कहा है जब सत्ता का नशा चढ़ता है तो सिर चढ़कर बोलता है. यह लाईन इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे दो वीडियो पर एकदम सटीक बैठती है. जिसमें एक शख्स अपने आप को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव बतलाते हुए दो पुलिस जवानों के सामने अधिकारियों पर जमकर गालियों की बौछार कर रहे हैं।

 

दरअसल यह वीडियो बालोद जिला के थाना देवरी व पिनकापार चौके क्षेत्र का बतलाए जा रहे. जो लगभग 3 दिन पुरानी होने की बात कही जा रही है. वीडियो में पुलिस के 2 जवान एक वर्दी और एक सिविल ड्रेस में दिखाई दे रहे जिसमे प्रमोद साहू बेच नंबर 339, देवेंद्र साहू बेच नंबर 335 पिंकापार चौकी में पदस्थ थे।

वीडियो में बातचीत के अनुसार पुलिस के दोनों जवान लकड़ी भरकर ले जा रहे ट्रैक्टर को रोक लिया था. जिसके बाद अपने आप को ललित साहू प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव बतलाने वाला शख्स मौके पर पहुंच गए. और पुलिस जवानों पर आग बबूला होते हुए अधिकारियों पर जमकर गालियों की बौछार करना शुरू कर दिया

शख्स पुलिस जवान पर आगबबूला हो कहने लगा तुम्हारे साहब को बतलाना ललित साहू आया था बोलना और गृहमंत्री को बतलाना @@@ में दम होगा तो ले जाना टैक्टर को. मेरा नबर लिख अपने साहब को बोलना. जवान से कहा कौनसे पोस्ट में है इस दौरान एक शख्स कहने लगा इनका बारा बजवा दे कितना औकात है इनका. इसके बाद अपने आप को कांग्रेस का प्रदेश सचिव बतलाने वाला शख्स ललित साहू जवान से कहने लगा मैं तुमसे बात नही करूंगा. तुम्हारे विभाग के गृहमंत्री के @@@@ में दम नही की ललित साहू की गाड़ी रोक दे पूछना नही तो ताम्रध्वज साहू को….

 

अधिकारी तो @@@### इतना दम है कि जलाऊ लकड़ी को रोकेगा वो भी मेरे गाड़ी को अभी तुम लोग जाओ तुम्हारे सीनियर को मेरे से याद से बात करना..@@@@ दम होगा तो नवागांव से ले जाना और एसपी को बतलाना मेरी गाड़ी है करके @@@ दम होगा तो ले जा लेगा फिर. बंगले में मेरे को देख @@@ लगा तीन तीन स्टार वाले खड़े होते है वो ललित साहू हूं मैं…

दूसरे वीडियो में पुलिस जवानों से कहने लगे किस्से उल्छे हो तुमको मालूम है. जिस लेवल में खड़ा हूं टैक्टर के लिए नही आना था मेरे को टैक्टर के लिए आया हूं. तुम्हारे अधिकारी को बतलाया था जिस दिन एक गाड़ी को रोके थे मेरे पिता जी है. उसके बाद भी ऐसे किए हो ना…

 

हद मचाए हो दारू बिक रहे सट्टा चल रहे @@@ हो वहां पर जाके टीआई मेरा पहचान का है करके कुछ नही बोल रहा हूं सत्ता मेरी है बदनामी मेरी होगी सरकार मेरी है बदनामी होगी करके कुछ नही बोल रहा मैं बतलाऊ दारू कहाँ कहाँ बिकता है. नांदगांव में रहता हूं प्रदेश लिख के @@@ नही @@@ रहा हूं…

बाहरहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कल 17 फरवरी को अपने आप को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव बतलाने वाले शख्स ललित साहू के खिलाफ धारा 294, 186, 353 मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

 

बतला दे की मामला सामने आने के बाद पुलिस जवान प्रमोद साहू को 16 फरवरी को लाइन हाजिर कर दिया गया और 17 फरवरी को ललित साहू के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया।

 

 

नोट:- खबर लिखे जाने तक अपने आपको ललित साहू बतला प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव बतलाने वाले के शख्स के बारे में स्पस्ट जानकारी नही लग पाई है कि वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव है या नही. वीडियो में हुई चर्चा के अनुसार खबर बनाया गया है।

Nbcindia24

You may have missed