जल आवर्धन योजना के तहत बिछाये जा रहे पाइप लाइन से हो रहे उबड़-खाबड़ गडढे को समतलीकरण कर कंक्रीट करने की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव वार्ड 21 के पार्षद रुखसाना बेगम ने नगर पालिका अध्यक्ष शिबू नायर एवम जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है ।

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । नगर पालिका दल्ली राजहरा क्षेत्रान्तर्गत जल आवर्धन योजना के तहत बिछाये जा रहे पाइप लाइन से हो रहे उबड़-खाबड़ गडढे को समतलीकरण कर कंक्रीट करने की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव वार्ड 21 के पार्षद रुखसाना बेगम ने नगर पालिका अध्यक्ष शिबू नायर एवम जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है ।
जिसमे उन्होंने लिखा है कि नगर पालिका दल्ली राजहरा क्षेत्रान्तर्गत विगत 02-03 वर्षो से जल आवर्धन योजना के तहत स्वच्छ जल प्रदाय हेतु प्रत्येक वार्डो के गली मोहल्ला में निका य द्वारा निर्मित सी०सी०रोड को तोड़कर गडढे खोदकर पाइप लाईन बिछाये गए है । वही कई स्थानों पर गडढे खोदकर आधा अधूरा छोड़ दिया गया है जिसके कारण ऊबड़-खाबड़ होने से वार्ड के रहवासियों को मार्ग से आवागमन करने में काफी कठिनाई हो रही है । कई वार्डो में रहवासी गडढे होने के कारण दुर्घटना के शिकार हो चुके है । पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष से  आग्रह करतेे हुए कहा कि जल आवर्धन योजना को समय-सीमा में पूर्ण करने तथा वार्डो में खोदे गये गडढे को भरने के साथ-साथ ऊबड़-खाबड़ मार्ग को कांकिटीकरण करने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को आदेशित करे ।

Nbcindia24

You may have missed