कांग्रेसी विधायक पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज, रेत परिवहन से जुड़ा है मामला।

Nbcindia24/राजनांदगांव जिले के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज। वही पति के खिलाफ अपराध दर्ज होने पर विधायक भी एसपी कार्यालय पहुंची और पति के साथ स्वयं पर भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

दरअसल पूरा मामला खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू व शिरकत कर्ता रेत परिवहन चालक वीर सिंह से जुड़ा है।

शिरकत कर्ता के साथ समाज से जुड़े लोग

शिकायत कर्ता वाहन चालक का आरोप है कि उनके साथ विधायक पति चंदू साहू द्वारा रेत परिवहन के बारे में पूछताछ करते हुए उसे गाली-गलौज दी और समाज के बारे में अपशब्द कहें। जिससे आहत होकर इस बात की जानकारी समाज को दे सामाजिक लोगों के साथ थाने पहुँच विधायक पति के खिलाफ शिरकत दर्ज कराया गया।

चंदू साहू

विधायक पति चंदू साहू ने कहा कि जब वे विधायक के साथ जा रहे थे। तब रेत से भरी माजदा वाहन दिखाई दी। विधायक के कहने पर अवैध रेत तस्करी की आशंका पर ड्राइवर से रेत के संबंध में महज पूछताछ की गई है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का गाली गलौज नहीं किया गया। उन्होंने राजनीतिक द्वेष के चलते इस तरह की कार्रवाई होने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची विधायक

पति पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज होने के बाद खुज्जी विधायक छन्नी साहू पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और पुलिस अधीक्षक को अपने पति पर झूठा मुकदमा दर्ज कराए जाने की बात कहते हुए। पूछताछ के दौरान अपने पति के साथ स्वयं वाहन में बैठे होने व किसी तरह गाली-गलौज नहीं की बात कही।

पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण

राजनांदगांव का पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के बाद चंदू साहू के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Nbcindia24

You may have missed