Big news_ मुख्यमंत्री दौरे से एक दिन पूर्व पड़ोसी जिले में एक के बाद एक दो सीरियल IED ब्लास्ट, सुरक्षा एजेंसी हुआ चौकन्ना ।।

Nbcindia24/कांकेर जवानों को नुकशान पहुचाने के मकसद से लगाया गया IED बम। राहत की खबर नही हुआ कोई जवान हताहत। एक के बाद एक दो सीरियल IED हुआ ब्लास्ट। पहला सेंदरी बाहर नाला और दूसरा सूखा नाला के पास हुआ ब्लास्ट।

सर्चिंग के दौरान मिले 3 जिंदा राकेट लांचर बम।
जानकारी के मुताबिक रावघाट परियोजना के तहत रेलवे ट्रैक निर्माण की सुरक्षा में लगे थे।

IED ब्लास्ट की जानकारी मिलते ही मौके का मुआवना करने एसडीओपी समेत एसएसबी अधिकारी हुए रवाना। जिले के रावघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरा मामला। अंतागढ़ SDOP अमर सिदार ने मामले की पुष्टि।

कल 10 दिसंबर को राजा राव पठार पहुंचेंगे सीएम बघेल

बतलादे की कल 10 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बालोद जिले के राजा राव पठार में आयोजित विराट वीर मेला में शिरकत करेंगे। जिसकी तैयारी प्रशासन द्वारा पूरी कर ली गई है। आदिवासी समाज द्वारा प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी तीन दिवसीय विराट वीर मेला एवं शहीद वीर नारायण सिंह शहादत दिवस मनाया जा रहा। जिसके तीसरे और अंतिम दिन समापन कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री का आगमन होने जा रहा है। निर्धारित समय के अनुसार सीएम बघेल कार्यक्रम स्थल राजा राव पठार में 1:30 पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और 1 घंटे बाद वापस 2:30 को उड़ान भरेंगे।

रिपोर्ट – लीलाधर निर्मलकर कांकेर

Nbcindia24

You may have missed