सब इंजीनियर की पत्नी ने अपने पति को रिहाई कराने वीडियो जारी कर नक्सलियों से लगाई गुहार।

Nbcindia24/बीजापुर/ विगत चार दिन से माओवादियों की गिरफ्त में सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा की रिहाई को लेकर उनकी पत्नी अर्पिता ने वीडियो जारी कर नक्सलियों से गुहार लगाई है।

अर्पिता अपने पति को वापस लाने बीते शनिवार जंगल मे दाखिल हुई है.उनके साथ कुछ स्थानीय मीडिया कर्मी भी थे.गाँव वालों के माध्यम से अर्पिता लगातार नक्सलियों से उनके पति को रिहा करने की अपील कर रही है

पति को छोड़ने नक्सलियों से अपील करती पत्नी अर्पिता

बतलादे की विगत गुरुवार दोपहर मनकेली गोरना गाँव से PMGSY की सड़क निरीक्षण पर निकले विभाग के सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा और प्यून लक्ष्मण परतागिरी को नक्सलियों ने अगवा कर लिया था, शनिवार रात नक्सलियों ने प्यून लक्ष्मण को रिहा कर दिया , लेकिन सब इंजीनियर अब भी नक्सलियों के कब्जे में बतलाया जा रहा है।

 

अभी तक भी नक्सलियो द्वारा सब इंजीनियर अजय रोशन को रिहा नही करने के चलते सब इंजीनियर की धर्मपत्नी अर्पिता रोशन अपने पति को नक्सलियो के चंगुल से रिहा करवाने स्थानीय मीडिया कर्मियों के साथ मानकेलि गोरना के लिए रवाना हुई है.अर्पिता ने मनकेली गोरना इलाके में जाने से पहले मीडिया के माध्यम से नक्सलियों से अपील की है कि नक्सली उनके पति को निशर्त रिहा करें और उन्हें किसी तरह का नुकसान ना पहुंचाएं।

 

अर्पिता के साथ उसका 3 साल का बेटा भी है जिसे गोद में लेकर जंगल गईं है.सड़क नहीं होने के चलते कही बाइक में तो कही पैदल सफर कर नक्सलियों तक पहुंचने की की कवायद हो रही है।

पत्नी तो अपने पति को नक्सलियों के कब्जे से छुड़वाने अपने स्तर पर प्रयास कर रही है. लेकिन जरूरत है शासन-प्रशासन को भी ऐसे विषम परिस्थितियों में काम करने वाले अधिकारी कर्मचारियों की रक्षा कर उनके सकुशल घर वापसी की दिशा में प्रयास करें।

Nbcindia24

You may have missed