Big ब्रेकिंग_ छत्तीसगढ़ में 1करोड़ 10 लाख के ब्राउन शुगर व हेरोइन किया गया जप्त।

Nbcindia24/अम्बिकापुर/ नशे के खिलाफ अभियान चला रही सरगुजा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है सरगुजा पुलिस ने नवा बिहान नशा मुक्ति अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए 1 करोड़ 10 लाख के हेरोईन और ब्राउन शुगर जप्त कर अंतरराज्यीय गिरोह के एक महिला समेत दो पुरूष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, है,सरगुजा पुलिस की नशे के खिलाफ अब तक कि यह सबसे बड़ी कार्यवाही है,जिसमे पुलिस ने तीनों आरोपियों से 500ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोईन जप्त किया है।

पुलिस गिरफ्त में तीन आरोपी

जिसका खुलासा जिले के एसपी अमित तुकाराम कांबले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, अजाक उप पुलिस अधीक्षक एस. एस. पैकरा के द्वारा कोऑर्डिनेटेड सेंटर में किया फय,,नशे के कारोबार में शामिल आरोपी रोहतार बिहार,गढ़वा झारखंड व अम्बिकापुर के है।

जप्त ब्राउन शुगर व हेरोइन

दरअसल गांधीनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांधी नगर थाना क्षेत्र के नमना कला में रहने वाले रसेल एक्का के द्वारा अवैध तरीके से ब्राउन शुगर का विक्रय किया जा रहा है जिसे बिहार झारखंड के ब्राउन शुगर तस्करों से मिलकर खरीदी बिक्री कर माल को खफा रहा है इसी क्रम में पुलिस को सूचना यहां भी प्राप्त हुई कि झारखंड निवासी मृत्युंजय गुप्ता और गीता सोनी ब्राउन शुगर का खेप लेकर अंबिकापुर आने वाले हैं जिसका इंतजार नमना कला निवासी रासेल एक्का शहर के प्रतापपुर नाका स्थित सिवधारी कॉलोनी के पास कर रहा था।

अमित तुकाराम, कांबले एसपी, सरगुजा

मौके पर पहुंचे महिला समेत दोनों आरोपियों को घात लगाई गांधीनगर पुलिस ने घेराबंदी कर पकडा और तलाशी लेने पर तीनों के पास से 625 ग्राम ब्राउन शुगर 110 ग्राम हेरोइन जप्त किया गया। जिसकी कीमत 1करोड़10 लाख रु बताई गई, पुलिस ने बताया कि नवा बिहान नशा मुक्ति अभियान के तहत प्रज्ञा पुलिस किया कार्यवाही नशे के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर पेश कर दिया है

 

Nbcindia24

You may have missed