जिंदगी को हां, ड्रग्स को ना’, पाए “निजात” जिंदगी को बनाए खूबसूरत। वीडियो संदेश आपके लिए.

Nbcindia24/मोहम्मद जावेद सिद्दीकी कोरिया/ छत्तीसगढ़ के कोरिया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियान से पुलिस और जनता के बीच की दूरी काफी कम होने के साथ अच्छे संबंध भी स्थापित हो रहे हैं और पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास भी बढ़ा है। यही वजह है कि उनके द्वारा चलाया जा रहे जनहित से जुड़े अभियान की चर्चा देश ही नहीं बल्कि सात समुंदर पार विदेशों में भी होने लगा है।

संतोष कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक कोरिया

इन्हीं अभियानों में से एक अभियान “निजात” है। आप सभी जानते वर्तमान परिवेश में किस तरह बच्चे से लेकर युवा और बुजुर्ग नशे के आदी हो रहे। और इन्हीं सब से हमारे पीढ़ी को दूर करने “निजात” अभियान चलाया जा रहा है। ताकि हमारे पीढ़ी को नशे से दूर रख उनके स्वास्थ्य को सुरक्षित रखने के साथ-साथ अपराध की घटनाओं को भी लगाम लगाम लगाया जा सके।

 

कोरिया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा पूरे जिले में “निजात” नाम से नारकोटिक्स नशे के खिलाफ एक अभियान चारों तरफ चर्चा है

अंतर्राष्ट्रीय बॉलीवुड के सूफी गायक कैलाश खेर आगे आकर कोरिया पुलिस के “निजात” मेडिकल नशे के खिलाफ जारी अभियान की सराहना करते हुए लोगों से पुलिस की सहयोग करने की अपील है।

 

गायक कैलाश खेर ने अपने संदेश में कहा:- “जिंदगी को हां ड्रग्स को ना”, निजात अभियान में कोरिया पुलिस का सहयोग करें और जिंदगी को खूबसूरत बनाने में आगे आए, मैं आप सभी से यह आग्रह करता हूं कि आप सुखी तो मेरा देश सुखी जी सुखी तो मेरा जहान सुखी।

भगवान तिवारी

इसी तरह एक और अभिनेता भगवान तिवारी ने भी “निजात” अभियान के सराहना करते हुए लोगों से अपील कहां:- ड्रग्स को ना कहिए जीवन को हां कहिए निजात अभियान में कोरिया पुलिस की पूरी मदद करें अपने साथ-साथ पूरे समाज को स्वस्थ निरोग और निर्भय बनाइए जय हिंद जय भारत जय छत्तीसगढ़।

द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन गुत्थी

सोनी चैनल में आने वाले “द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन गुत्थी ने भी कोरिया पुलिस की सहयोग करने लोगों से अपील की है।

 

Nbcindia24

You may have missed