किसान महापंचायत में छत्तीसगढ़ पहुँचे राकेश टिकैत का मीडिया को नसीहत, आपको बचना है तो हमारा साथ देदो नही तो…?

Nbcindia24/थानेश्वर साहू गरियाबंद/ जिले के राजिम में आज किसान महापंचायत का आगाज हुआ। जिसमें देश प्रदेश के किसानो ने हिस्सा लेकर कृषि कानून वापस लेने एक साथ हुंकार भरे। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के साथ महापंचायत में योगेंद्र यादव और मेघा पाटकर जैसे दर्जनभर से अधिक राष्ट्रीय नेताओ ने राजिम पहुंचकर छत्तीसगढ़ के किसानों को आंदोलन से जुड़ने की अपील की है। किसान नेता राकेश टिकैत ने किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश की सम्पतियों को बेचने और किसानों को कमजोर करने में लगी है। मोदी सरकार को देश के उद्योगपति चला रहे है।

अपने भाषण की शुरुवात “छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया” के नारे से करते हुए उन्होंने कहा कि छ्ग के किसानों को भी उनकी फसल और दूध का एमएसपी मूल्य नही मिल रहा है। किसानों को यदि अपनी जमीन, फसल और नस्ल बचानी है तो उन्हें आंदोलन से जुड़ना पड़ेगा यह आंदोलन सफल नही हुआ तो फिर भविष्य में कोई ओर आंदोलन सफल नही होगा।

राकेश टिकैत की मीडिया को खुली चेतावनी…

राकेश टिकैत रायपुर पहुँचने के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बड़ा बयान दिया, उन्होंने जिस मीडिया में अपनी बात रख रहे थे, उसी मीडिया में अगला टार्गेट मीडिया हाउस होने की बात कहते हुए खुली चेतावनी दे दिया, उन्होंने कहा आपको बचना है तो हमारा साथ दे दो नही तो आप भी गए।

आप इसे क्या कहेंगे, अहंकार या कुछ और…?

 

Nbcindia24

You may have missed