“कका अभी जिंदा है”

Nbcindia24/राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल शनिवार को बेहद अलग और मजाकिया अंदाज में नजर आए।

 

मुख्यमंत्री ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की फार्मासिस्ट कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी शामिल हुए, जहां स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ़ करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में बेहतर काम कर रहें हैं, स्वास्थ्य विभाग में भी करीब तीन हजार नए पदों पर भर्ती की स्वीकृति दी है, छत्तीसगढ़ के कामों की देशभर में चर्चा हो रही है।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब अपना उद्बोधन रखने सामने आए तो दर्शक दीर्घा में मौजूद दर्शकों ने कका-कका की आवाज लगाने लगे, जिन्हें सुन मुख्यमंत्री बघेल का चेहरा खुशी से खिल उठा और मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज में कहने लगा “कका अभी जिंदा है” जिसे सुन कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जोरदार ताली बजाने लगें हाल खुशी से गूंज उठा।

दरअसल बॉलीवुड फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को तो आप सभी ने सुना होगा, लेकिन अब छत्तीसगढ़ में एक नया डायलॉग काफी ट्रेन होने लगा, और यह डायलॉग किसी फिल्मी हीरो का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का है, जिन्होंने भरी सभा में दर्शक दीर्घा से आए कका-कका की आवाज के बाद “कका अभी जिंदा है” का डायलॉग मार कार्यक्रम में मौजूद लोगों को तालियों बजा खुश होने का मौका दे दिया।

सीएम बघेल का यह अंदाज हर किसी को छू गया, दरअसल सीएम बघेल के प्रति लोगों का प्रेम है जो इस कार्यक्रम में खुलकर देखने को मिला, वही यह पल और खुशनुमा हो गया जब सीएम ने “कका जिंदा है” का डायलॉग चिपका दिया।

Nbcindia24

You may have missed