गांव से निकल बालोद जिले की 2 बेटियां राज्य स्तरीय क्रिकेट टीम में दिखाएंगे दमखम, बालिका क्रिकेट टीम में हुआ चयन।

Nbcindia24/balod/ वीरेंद्र भारद्वाज दल्ली राजहरा। एक वक्त था जब क्रिकेट मतलब लड़को के टीम को ही जाना जाता था, लेकिन वक्त बदलने लगा है अब इस खेल में बेटियां भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लें अपनी प्रतिभा और मेहनत से प्रदेश व देश का नाम रोशन कर रही है, यही वजह है कि गांव की बेटी भी इस खेल में कड़ी मेहनत व पसीना बहा अपनी काबिलियत के बलबूते आगे बढ़ रही है।

कुमारी कामिनी, कुमारी पायल

बालोद जिले के गुजरा गांव में रहने वाली दो बेटियां
कुमारी कामिनी, कुमारी पायल की दुर्ग संभाग से राज्य स्तरीय बालिका क्रिकेट टीम में सेलेक्शन हुआ है, दोनों बेटियां की इस उपलब्धि से घर वाले के साथ साथ गांव व जिलेवासी भी गर्व महसूस कर रहे हैं।

 

बतला दे की शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गुजरा विकासखंड डौंडी जिला बालोद के व्यायाम शिक्षक आदिला खान के कुशल मार्गदर्शन में विद्यालय की दो छात्रा कुमारी कामिनी कक्षा बारहवीं अंडर-19 में एवं कुमारी पायल कक्षा बारहवीं अंडर-17 में दुर्ग संभाग से राज्य स्तरीय बालिका क्रिकेट टीम में चयन हुआ है।

 

छात्राओं की इस उपलब्धि पर ग्राम के सरपंच पंच एवं शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गुजरा के प्राचार्य चित्रा भट्टाचार्य व्याख्याता लीना थॉमस अनीता सिंह समस्त स्टाफ व ग्राम वासियों ने शुभकामनाएं दी ।

Nbcindia24

You may have missed