एक पर्ची के टुकड़े से हत्यारों के गिरेबान तक पहुंची पुलिस।

Nbcindia24/बिलासपुर। जिले के मरहिमाता में युवक की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है तो वही मामले में 2 महिला सहित पांच अब भी फरार ही जिसकी तलाश की जा रही।

पुलिस गिरफ्त में तीन आरोपी

दरअसल पूरा मामला 21 फरवरी 2021 का है जहां जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी सर्वेश मनहर, करन रात्रे सहित अन्य लोग मरहिमाता दर्शन कर पिकनिक मनाने गया था जंगल मे खाना बनाने के दौरान पास ही खाना बना रहे युवको से विवाद हो गया। दोनों पक्षो में मारपीट होने के बाद मामला शांत हो गया कुछ देर बाद युवक एक राय होकर करन रात्रे की लोहे के केवचा व लाठी से पिटाई कर दिए जिससे करन जमीन पर गिर गया इसके बाद हमलावर भाग गए।

मामले का खुलासा करते पुलिस

मामले का खुलासा करते हुए संजय ध्रुव एडिशनल एसपी ने बतलाया कि पुलिस को 21 फरवरी को युवक की हत्या की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर विवेचना में ले जांच शुरू की गई
इसी दौरान घटना स्थल पर एक रसीद का टुकड़ा मिला जिसमे मरहिमाता 21/2 व गरी लिखा था इसके बाद पुलिस ने मंदिर में कटे रसीदों की कापी से टुकड़े का मिलान किया इसमें जंगल मे मिला टुकड़ा ग्राम डोंगरिया के नकुलचंद के नाम कटा था पुलिस ने बिना विलंब के गांव में छापामार कर सेनदेहियो से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने गुनाह कबूल कर लिया जिसपर पुलिस तीनों आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने उन्हे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया वही मामले में 2 महिला सहित पांच अब भी फरार ही जिसकी तलाश की जा रही।

लगातार पर्यटन स्थल में हो रहे घटनाओं के मद्देनजर बिलासपुर एसपी ने पर्यटन स्थल में निगरानी रखने के निर्देश जारी करते हुए थाना प्रभारियों को चौकसी करने का आदेश जारी किए है।

Nbcindia24

You may have missed