बालोद जिला एथलेटिक संघ अध्यक्ष अनिल खोबरागड़े, संघ के सचिव व कोषाध्यक्ष के खिलाफ गंभीर आरोप लगा अनुविभागीय अधिकारी को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौप की गई शिकायत ।

Nbcindia24/वीरेंद्र भारद्वाज दल्लीराजहरा/ नगर के युवा संजीव सिंह उर्फ संटू ने बालोद जिला एथलेटिक्स खेल संघ के ऊपर कई गंभीर आरोप लगा कलेक्टर के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौप शिकायत की है।

संजीव सिंह शिकायत कर्ता

नगर के युवा संजीव सिंह आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र में लिखा है कि जिला एथलेटिक्स संघ के मनमानी जिम्मेदाराना रवैय्या के कारण अनेकों प्रतियोगिता में भाग लेने से वंचित हो रहे हैं बालोद जिला एथलेटिक संघ के अध्यक्ष अनिल खोबरागड़े हैं जिनका एथलेटिक्स व खेल से दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है। संघ के सचिव सुरेश वर्मा व कोशाध्यक्ष संजय रावत है दोनो पेशे से डाइव्हर हैं और इनके द्वारा अवैध रूप से इस खेल संघ को चलाया जा रहा है तथा इनके कारण बालोद जिला में खेल का स्तर गिरता जा रहा है।

युवा ने शिकायत में आगे लिखा है कि:-

विगत वर्ष WEST ZONE JR.ATHELETICS CHAMPIONSHIP रायपुर में हुए हैमर थ्रो के एथलीट रणवीर सिंह (वार्ड नं. 3 निवासी) सहित R.M.A.C. के एथलिटों को खेलने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ इस वर्ष भी हो रहे प्रतियोगिता में पुनः अपनी रंजिश के चलते खिलाड़ी को खेलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। जिससे खिलाड़ी के भविष्य पर असर पड़ रहा है।

शिकायतकर्ता युवा का आरोप है कि:-

इस खेल संघ के पास न तो कोई कोच है और ना ही खिलाड़ी। विगत 7 वर्षों से चल रहे इस संघ जिसका ना ही चुनाव हो रहा है और ना ही कोई ऑडिट हो रहा है, इसे तत्काल भंग किया जाए और पुनः
गठन कर खेल से जुड़े व्यक्तियों को इस संघ में शामिल किया जाए।

बहरहाल शिकायतकर्ता संजीव सिंह का आरोप अगर सही है तो यह एक बड़ा सवाल है की क्या शासन प्रशासन को अंधेरे में रख बालोद जिला एथलेटिक संघ पदाधिकारी जिले की युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर उन्हें धोखा दे रहे हैं।

देखने वाली बात होगी की शिकायत के बाद मामले में प्रशासन का क्या रुख रहता हैं।

 

Nbcindia24

You may have missed