सुखीराम को क्या पता था 75 साल की उम्र में स्कूली दोस्तों के साथ स्कूल के पहले बैच होने का सम्मान मिलने के अगले ही पल यमराज अपने लोक ले जाने बांह फैलाए खड़ा होगा ।

Nbcindia24/ राजनांदगांव जिले के दुर्ग- राजनांदगांव मुख्य मार्ग स्थित सुंदरा में बस की चपेट में आने से 75 वर्षीय बुजुर्गों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गोल घेरे में मृतक सुखीराम, अपने दोस्तों के साथ स्कूल में सम्मान पाते हैं

बतलादे की घटना के कुछ देर पहले मृतक 75 वर्षीय सुखीराम साहू व पढ़ाई के दौरान स्कूल में दोस्त रहे अन्य सहपाठियों का गांव के प्राथमिक स्कूल में स्कूल के पहले बैच होने के नाते उन सभी का सम्मान किया गया था। जहां कार्यक्रम समापन होने के बाद गांव में टहलने निकल गांव से होकर जाने वाले नेशनल हाईवे दुर्ग-राजनांदगांव मुख्य मार्ग में चौक के पास सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान चश्मदीदों के अनुसार तेज गति से रायपुर से नागपुर जा रहे रॉयल ट्रैवल्स की बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे काफी दूर उछल बस के सामने कांच में गिर पड़ा। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद तत्काल 112 की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग सुखीराम साहू ने दम तोड़ दिया।

जितेंद्र साहू (उपसरपंच सुंदरा गांव)

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए मौके पर जमकर हंगामा किया। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देकर मामला शांत करा।

वही पुलिस पूरे मामले में पंचनामा कार्रवाई करते हुए अपनी जांच शुरू कर आरोपी बस चालक को हिरासत में ले आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई।

 

Nbcindia24

You may have missed