Breaking न्यूज़_ दिल्ली के लिए सीएम बघेल ने भरी उड़ान, उड़ान से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा आज राहुल गांधी जी से मिलने दिल्ली बुलावा आया है इसलिए जा रहा हूं।

Nbcindia24/रायपुर/ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बुलावा आने के बाद दिल्ली के लिए उड़ान भर चुके हैं इस बीच उन्होंने मीडिया के तमाम सवालों
को जवाब दिया।

Cm भूपेश बघेल ने दिल्ली जाने से पहले मीडिया से कहा- कल वेणु गोपाल जी का मेरे पास मैसेज आया था आज राहुल जी से मुलाकात हो सकती है…. उनके निर्देश पर मैं वापस दिल्ली जा रहा हूं इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है….

टीएस के बयान पर कहा- मैं किसी के व्यक्तिगत बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा… मुझे हाईकमान ने दिल्ली बुलाया…

विधायकों के दिल्ली जाने पर बघेल ने कहा- यह सब बात मुझे मीडिया के माध्यम से पता चली है मुझे ऑफिसियल कोई जानकारी नहीं है…. मुझे दिल्ली बुलाया गया और मैं दिल्ली जा रहा हूं…..

विधायको के दिल्ली कूच पर कहा- सभी विधायक अपने नेता से मिलने क्यों नहीं जा सकते…. मुझे बुलाया गया है इसलिए मैं जा रहा हूं…. कोई बिना बुलाए भी अपने नेता से मिलने जा सकता है… कोरोनावायरस के कारण वैसे भी किसी का जाना नहीं हो पाया…. लेकिन अभी वहां गए है तो सभी अपने नेता से मिलेंगे…

प्रदेश की जनता से cm ने कहा- कि जब हम सत्ता में नहीं थे तब, और सत्ता में आने के बाद भी हम जनता के साथ हैं…. जनता, किसान, अनुसूचित जाति- जनजाति, व्यापारी और सारे लोग यह महसूस करते हैं कि यह सरकार हमारी सरकार है…..

Nbcindia24

You may have missed