दो सगी बहनों की खेत मे मिली शव, एक ही व्यक्ति हैं दोनों बहनों का पति।

Nbcindia24/chhattisgarh/जांजगीर-चाम्पा दो सगी बहनों की हत्या, खेत मे मिली लाश, दोनो बहनों की एक ही व्यक्ति से हुई थी शादी, मायके से चल रहा था जमीन को लेकर विवाद, सेमरा गांव के दादर खार में खेत के अंदर पड़ी है लाश, नवागढ़ थाना क्षेत्र का मामला, पति सहित 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ और जांच में जुटी पुलिस

 

जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के दादर खार में 2 सगी बहनों की हत्या की संगीन वारदात हुई है. दोनों बहनों की लाश खेत के अंदर फसल के बीच पड़ी मिली है. सूचना पाकर नवागढ़ पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और जांच कर रही है. ताजा अपडेट के मुताबिक नवागढ़ पुलिस ने प्राप्त तथ्यों के आधार पर दोनों मृत बहनों के पति राधेश्याम कश्यप सहित 5 लोंगों को मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि नवागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तेंदुआ गांव की 2 सगी बहनों संतोषी बाई कश्यप और आपी बाई कश्यप की शादी एक ही व्यक्ति सेमरा निवास राधेश्याम कश्यप हुई थी। दोनो बहनों का एक ही पति है। दोनो बहने बीते रोज खेत जाने निकली थीं मगर रात तक घर नही लौटीं जिसके बाद परिजनो ने खोजबीन शुरू की, मगर कुछ पता नहीं चला. आज सुबह दोनों सगी बहनों की लाश खेत में फसल के बीच देखी गई। स्थानीय लोगों की माने तो दोनो बहनों का संपत्ति को लेकर पिछले 10 सालों से विवाद अपने मायके वालों से चल रहा था। मायके से उन्होंने बंटवारे के रूप में 1-1 एकड़ खेत लिया था और उस पर खेती भी कर रही थीं। जिससे दुश्मनी जैसे हालात बने हुए थे। वहीं दोनों मृत बहनों का पति भी सजायाफ्ता बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पति राधे श्याम कश्यप सहित 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस ने हत्या की वजह और परिस्थितियों की स्थिति जानकारी प्रदान नही की है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और पोस्ट मार्टम के बाद आगे के खुलाशे की बात कह रही है।

 

Nbcindia24

You may have missed