मनीषा ठाकुर के न्यायाधीश बनने पर D-MAC परिवार ने किया उनका सम्मान

Nbcindia24/balod/वीरेंद्र भारद्वाज– लौह नगरी दल्ली राजहरा के गौरव गाथा में एक और अध्याय को जोड़ते हुए नगर की होनहार बेटी मनीषा ठाकुर ने सीजीपीएससी व्यवहार न्यायाधीश की परीक्षा उतीर्ण कर न्यायाधीश बन लौह नगरी का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर D-MAC फिटनेस क्लास के विजय बोरकर के नेतृत्व में पूरे टीम ने उनका सम्मान कर उनके इस उपलब्धि के लिए बधाई दिया।सर्वप्रथम मनीषा ठाकुर का स्वागत पुष्प गुच्छ भेट कर किया गया, इसके पश्चात शाल श्रीफल से उनका सम्मान किया गया साथ ही उनकी माताजी गीता ठाकुर का भी सम्मान के पश्चात D-MAC के सदस्यों ने केक कटाकर एवं मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई प्रेषित की।

 

विजय बोरकर ने बताया कि मनीषा ठाकुर बहुत समय से D-MAC फिटनेस क्लास की स्टूडेंट है और आज उनके इस उपलब्धि पर हम सभी बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे है और इसी अवसर पर ये समारोह का आयोजन किया गया है।

मनीषा अपने माता-पिता के साथ

मनीषा ठाकुर ने अपने इस सफलता को अपने माँ- पिताजी, और अपने शिक्षको को समर्पित किया है उन्होंने बताया कि परिवार से मिले सप्पोर्ट और सामाजिक कार्यो में उनकी रुचि ने ही उन्हें इस पड़ाव को पार करने में प्रोत्साहित किया, साथ ही मनीषा ने नगर के युवाओ के लिए कहा कि संसाधनो के अभाव को कभी अपनी कमजोरी ना माने अगर आप मे वो जुनून हो तो आप किसी भी शहर या क्षेत्र में रहकर सफलता अर्जित कर सकते है साथ ही साथ इस सम्मान के लिए D-MAC फिटनेस क्लास के सभी का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विजय बोरकर, एम एस श्रीजीत, माइल्स एस मिलन एवं सभी सदस्य उपस्थित थे।

Nbcindia24

You may have missed