अर्जुंदा नगर में सांसद मोहन मंडावी ने वार्डवासियों को बांटी खाद्य सामग्री।

Nbcindia24/Balod/ योगेंद्र उईके अर्जुंदा – कोरोना काल में जनमानस को हुई आर्थिक क्षति के बाद भारतीय जनता पार्टी के आह्वाहन पश्चात पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनता के भोजन से लेकर स्वास्थ्य को लेकर सहयोग की भावना से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आगे आए। और अपने वार्डों में अपने गांव में अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा जन सहयोग करने के लिए अब भी डटे हुवे है। इसी क्रम में रविवार को नगर पंचायत अर्जुंदा के वार्ड क्रमांक 5 में वार्ड वासियों को पार्षद ओसाभ यादव के सौजन्य से खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद मोहन मंडावी जिला भाजपा महामंत्री प्रमोद जैन जिला भाजपा उपाध्यक्ष नरेश यादव सांसद प्रतिनिधि व महामंत्री जीतू विश्वास गुप्ता संदीप जैन शिव धरमगुडे, इकबाल अरोड़ा पार्षद चंद्रहास देवांगन, थीनेश्वरी सोनकर, रोशन सिन्हा,सूर्यकांत गजेंद्र,मनीष ठाकुर,पीयूष गोगड़, गौकरण मेरिहा, रोशन अमृत, सहित भाजपा कार्यकर्ताओं मौजूद थे।
इस अवसर पर सांसद मोहन मंडावी ने भाजपा पार्षद ओसाभ यादव की सराहना करते हुवे कहा कि ओसाभ लगातार वार्डवासियों की तकलीफों को लेकर मुखर रहे है। और आज ऐसे समय में जब पूरे देश मे लोगो को कोरोना के कारण आर्थिक क्षति का सामना करना पड़ रहा है। उस वक्त में ऐसे सहयोग की भावना लेकर किया गया यह सामग्री का वितरण निश्चित ही एक बड़ा सहयोग है। मैं आशा और विश्वास करता हूं। कि वार्ड के पार्षद और ओसाभ यादव आगे भी वार्ड की समस्याओं और जनता की तकलीफों के निदान हेतु हमेशा तत्पर रहेंगे।
अर्जुंदा नगर में नगर वासियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाने की शिकायत पर सांसद मोहन मंडावी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सपना था। कि हर गरीब को पक्का मकान दिया जाए। पर यहां की निरंकुश सरकार ने उस पर भी जनता का विश्वास खोया है। जिसका जवाब भूपेश सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता 2023 में जरूर देगी।
वहीं कार्यक्रम का आभार जिला भाजपा उपाध्यक्ष नरेश यदु ने किया।

Nbcindia24

You may have missed