बड़ी खबर: किल्लेवाली माता मंदिर पहाड़ी में जली मिली अज्ञात युवक, दल्ली राजहरा से होने का संदेह, मामला हत्या या आत्महत्या जाँच में जुटी पुलिस

BALOD/ डौंडी विकासखंड डौंडी के ग्राम पंचायत कोटागांव के अंतर्गत महामाया माइंस जाने वाले मार्ग पर स्थित किल्लेवाली माता के पहाड़ी पर स्थित मंदिर के पीछे एक अज्ञात युवक जली हुई अवस्था मिला।

महामाया थाना प्रभारी के अनुसार राजनांदगांव से किल्लेवाली मंदिर घूमने आए एक युवक और युवती को पहाड़ी के ऊपर किल्लेवाली मंदिर के पीछे उक्त युवक बुरी तरह से जली अवस्था में पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद उनके द्वारा 108 एंबुलेंस को इसकी सूचना दी और जले हुए युवक को पहाड़ी से नीचे उतार कर लाए। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार नीचे लाने तक युवक की सांसे चल रही थी और 108 एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल अवस्था में युवक से उसका नाम पता पूछे जाने पर आशा टाकीज राजहरा इतना ही बता पाया ऐसा बताया जा रहा है। घटना स्थल पर मिली एक पानी की बोतल से ज्वलनशील पदार्थ की बू आ रही थी और माचिस को तीली भी पड़ी हुई मिली है।

घटना के बाद महामाया थाने के द्वारा इसकी सूचना उच्च कार्यालय को दी गई और आवश्यक कार्यवाही कर युवक की पतसाजी की जा रही है।

Nbcindia24