एनएसयूआई ने बेलरगांव में जलाया प्रधानमंत्री और शिक्षामंत्री का पुतला

एनएसयूआई ने बेलरगांव में जलाया प्रधानमंत्री और शिक्षामंत्री का पुतला

 

 

धर्मेंद्र यादव धमतरी/ नीट पेपर लीक मामले में को लेकर बेलरगांव में ब्लॉक एनएसयूआई द्वारा पुनः परीक्षा कराने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई।इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला भी फूंका गया। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने बताया कि NTA नीट परीक्षा कैंसिल कर फिर से परीक्षा नहीं लेगी तो हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से केंद्र सरकार का फेलियर है। कोई भी एजेंसी बिना बड़े-बड़े सरगनाओं के पेपर लीक नहीं कर सकती ये पूरी तरह सरकार के संरक्षण में हो रहा है। पीएम मोदी को जनता ने तीसरी बार मौक़ा दिया है लेकिन मोदी सरकार को छात्रों के भविष्य से खेलने का कोई अधिकार नही है।

 

 

एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष अरविन्द यादव ने कहा कि हम पेपर लीक की सीबीआई जाँच की मांग करते हैं।शिक्षा मंत्री पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पेपर लीक के इतने सबूत मिले हैं फिर भी कह रहे हैं कि पेपर लीक नहीं हुआ है।यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई तो हम आज पुतला दहन कर रहे हैं आगे और बड़ा आन्दोलन करेंगे। यह देश के 24 लाख छात्रों और युवाओं के भविष्य का सवाल है ।

 

 

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक लक्ष्मी ध्रुव लखन लाल ध्रुव जिला पंचायत सदस्य मनोज साक्षी जिला अध्यक्ष राजा देवांगन प्रमोद कुंजाम ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद यादव दुर्गेश कश्यप शादाब खान अयूब खान यस्करण पटेल चैतन्य साहू पारसमणी साहू तेज प्रताप विवेक बंजारे गजेंद नेताम कुलदीप देवांगन , विपिन भर्ती,कुनाल यादव तिलकराज ,पारस ,कुंजन ,तेजू समेत कई कार्यकर्ता मौजुद रहे।

Nbcindia24