लॉक डाउन आदेशों की यहाँ उड़ाई जा रही धज्जियां, कलेक्टर महोबे ने कही ये बात।

Nbcindia24/ बालोद जिले के अंतिम छोर व धमतरी जिले से लगा गुरुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत देवकोट में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए मजदूरों से कंट्रक्शन काम कराया जा रहा है। जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि संबंधित व्यक्ति किस तरह शासन-प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए अपनी मनमानी कर निर्माण कार्य को गति देने में लगा है। यही नही लॉकडाउन की धज्जियां उठाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग की ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। वही कई मजदूर बिना मास्क के ही एक दूसरे से सटे होकर एक जगह पर खड़े हुए हैं। जिसे देख ऐसा प्रतीत होता है कि यह लोग कोरोना संक्रमण को आमंत्रण तो दे ही रहे। साथ ही शासन-प्रशासन के लिए भी मुश्किलें खड़े कर रहे हैं।

जन्मेजय महोबे कलेक्टर बालोद

वहीं इस मामले की जानकारी nbcindia24 द्वारा कलेक्टर जन्मेजय महोबे को फोन पर दी गई। जिसपर कलेक्टर ने मामले को गभीरता से लेते हुए तत्काल तहसीलदार से जांच करा कारवाही की बात कही। कलेक्टर ने साफ तौर पर कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी में लॉक डाउन आदेशों का उल्लंघन करने वालों को बर्दाश्त नही किया जायेगा।

इसके साथ ही कलेक्टर महोबे ने संक्रमित लोगों को समय पर उपचार के साथ अन्य लोगों को कोरोना टीका लगवाने पर जोर दिए।

कलेक्टर महोबे ने समस्त जिले की जनता से किसी तहर स्वास्थ्य में समस्या होने पर तत्काल स्वास्थ्य विभाग से सम्पर्क कर अवगत कराने की अपील की है। जिससे समय रहते उन्हें उपचार मुहैया कराया जा सके। कलेक्टर ने कहां हमारी प्राथमिकता शहर हो या गांव अंतिम व्यक्ति तक स्वास्थ्य लाभ पहुंचा उनकी जान की रक्षा करना है। हर एक व्यक्ति की जान कीमती है।

कलेक्टर ने जिले की समस्त जनता से घर मे रहकर कोरोना की लड़ाई में शासन-प्रशासन का साथ देने की अपील की है।

Nbcindia24