क्राईम :- मोटर सायकल चोरी के आरोपी को करेली बड़ी चौकी पुलिस ने किया गिरफ्तार,ग्राहकों की तलाश में था चोर

आरोपी द्वारा गरियाबंद क्षेत्र में चोरी की मोटर सायकल को बेचने के लिये किया जा रहा था, ग्राहकों की तलाश

 

 

धर्मेन्द्र यादव धमतरी /जिले में इन दिनों मोटर साइकिल चोरी का मामला कम होने का नाम हि नहीं ले रहा है .बीते 2 अप्रैल  को  प्रार्थी  हीरालाल साहू पुराना अस्पताल पारा के घर के आंगन में खड़े वाहन को चोरी कर ले उड़े . प्रार्थी ने 02 अप्रैल को रात्रि लगभग 11/00 बजे प्रार्थी खाना खाकर सो गया था सुबह उठकर देखा तो उसका मोटर सायकल होण्डा सी०बी० साईन कमांक CG04HS3845 पुरानी इस्तेमाली किमती 45,000/- रूपये को अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया है कि प्रार्थी के लिखित रिपोर्ट पर अप०क० 129/24 धारा 457,380 भादवि. के तहत अपराध पजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

विवेचना दौरान प्रकरण में संदेह के आधार पर संदेही नारायण यादव पिता सीताराम यादव उम्र 27 वर्ष साकिन करेलीबढी चौकी करेलीबड़ी थाना मगरलोड जिला धमतरी को अभिरक्षा में लेकर चौकी करेलीबडी लाया गया संदेही से गंभीरता पूर्वक पूछताछ करने पर उक्त मो०सा० क० CG04HS3845 को प्रार्थी के आगन से चूरा कर अपने घर ले जाकर अपने घर मे रखना कबूलने पर आरोपी का मेमोरेण्डम कथन तैयार कर आरोपी के निशानदेही पर उक्त मोटर सायकल को जब्त कर कब्जे में लिया गया.

 

आरोपी के द्वारा अपराध घटित करना पाये जाने पर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार का कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी करेली बड़ी उनि.अजय सिंह,प्रआर.मेघराज निषाद,आर.यशवंत लहरी,रितेश साहू,खोमेश्वर दास,विश्वजीत वर्मा का विशेष योगदान रहा।

 

 

Nbcindia24

You may have missed