एक सब इंस्पेक्टर व उनके दो साथी पर नाबालिक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, थाने में दर्ज कराई गई शिकायत।

Nbcindia24/ वीरेंद्र यादव- कांकेर। जिले के भानुप्रतापपुर-अंतागढ़ ब्लाक अंतर्गत एक के गांव में नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार मामला धुरेडी के दिन यानी 29 मार्च का है. 17 वर्षीय बालिका भानुप्रतापपुर अपने पहचान वाली दीदी पूजा के घर आई हुई थी. इस दौरान रात्रि 8 बजे 3 लोगों ने घर पहुँचकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया इस घटना में उसके पहचान वाली दीदी पूजा का भी हाथ होने की बात कहते हुए बतलाया कि पूजा ने ही तीनो को घर बुलाया और दरवाजा बंद दिया और किसी को भी इसकी जानकारी देने के लिए मना कर दिया. जब पीड़िता का तबीयत खराब हुई तब इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने दोस्त को दी और 4 अप्रैल को भानुप्रतापपुर थाना पहुँच तीनो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

हैरानी की बात तो यह हैं की इस कृत्य में एक रक्षक पर भक्षक बनने का आरोप लगा है. पीड़िता ने पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टर व दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गोरखनाथ बघेल एडिसनल एसपी. कांकेर

कांकेर एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने बतलाया कि पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकायत के आधार पर दो आरोपी मनोज सिंग व विकास हिरवानी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने व विवेचना के दौरान जांच और तथ्यों के आधार पर आगे सब इंस्पेक्टर को भी हिरासत में लेने की पर बात कही है।

Nbcindia24

You may have missed