सनसनी_ जंगल रास्ते मे दिनदहाड़े पति-पत्नी की हुई हत्या. जांच में जुटी पुलिस ।

Nbcindia24/ बलरामपुर- जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उलिया के मुख्यमार्ग जंगल रास्ते में दिनदहाड़े पति पत्नी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं. बतलाया जा रहा कि दोनों पति-पत्नी बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी जंगल मार्ग से होकर जाने वाली रास्ते में दोनों की सिर बुरी तरह कुचल कर हत्या की गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पस्ता पुलिस की टीम ने विवेचना शुरू की वही गुरुवार देर शाम तक जिले के एसपी व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच जांच में जुटी रही ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दम्पत्ति विजयनगर मेघुलि के रहने वाले थे और पिछले 2 दिनों से अपने बेटी दामाद के यहां नावाडीह गए हुए थे. जहां वे अपने बेटी का झगड़ा सुलझाने में लगे हुए थे. बेटी के घर से गुरुवार दोनो पति पत्नी रहमतुल्लाह और आईशूनिशॉ बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते मे अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी. इस वारदात से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं।

हत्या के बाद दोपहर लगभग 3 बजे पस्ता पुलिस को इसकी जानकारी मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस की टीम आसपास खोजबीन की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. वही सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी रामकृष्ण साहू और अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. और देर रात तक इनकी विवेचना जारी रही।

रामकृष्ण साहू एसपी ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना जारी होने की बात कहते हुए जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही।

Nbcindia24

You may have missed